logo
Latest

उत्तराखंडः आवारा कुत्तों ने किया गुलदार का शिकार, क्षेत्र में दहशत…


रुद्रप्रयागः उत्तराखंड में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है। रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ नगर में आवारा कुत्तों ने गुलदार का शिकार कर लिया है। गुलदार का शव कूड़े के एक डंपिंग ज़ोन में आज (बुधवार) सुबह मिला है। बताया जा रहा है कि कूड़े कचरे के बीच पड़ा यह गुलदार सांसें ले रहा था लेकिन बाद में इसकी मौत हो गई। गुलदार की मौत और कुत्तों के आतंक से क्षेत्र में सनसनी और दहशत का माहौल है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मामला ऊखीमठ नगर का है। यहां आज सुबह लगभग 6 बजे जब कुछ नगरवासी डंपिंग ज़ोन के पास से गुज़र रहे थे, तब उन्हें कूड़े में कुछ सुगबुगाहट महसूस हुई। जहां उन्हें गुलदार दिखा। बताया जा रहा है कि कूड़े के ढेर के आस पास रहने वाले खूंखार आवारा कुत्तों ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। बाद में इस गुलदार की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने गुलदार के शव को रेस्क्यू किया। गुलदार के शव को कब्ज़े में लेकर मामले में जांच की जा रही है। वहीं कुत्तों के आतंक से स्थानीय लोगों में दहशत है। लोगों का कहना है कि जब कुत्ते गुलदार का शिकार कर रहे है तो आम जन का की सुरक्षा का क्या होगा।

 

TAGS: No tags found

Video Ad