logo
Latest

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या के मामले में देहरादून में बड़ी कार्रवाई…


देहरादूनः देशभर में पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या का मामला सुर्खियों में है। हर कोई इस बड़ी वारदात से सकते में है। तो वहीं उत्तराखंड एसटीएफ ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ टीम ने देहरादून की नया गांव चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान छह संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें सवार बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे हो सकते हैं। वहीं मामले में पंजाब सीएम भगवंत मान ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) की हत्या के जांच के लिए पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश के नेतृत्व में न्यायिक आयोग का गठन किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पंजाब के मानसा में 29वें जन्मदिन से ठीक पहले रविवार को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ 30 गोलियों की बौछार कर हत्या कर दी गई। 28 साल के सिद्धू मूसेवाला मानसा जिले से के रहने वाले थे. कनाडा में पढ़ाई की। कनाडा से सिंगर बनकर लौटें। कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा। सिद्धू मूसेवाले का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। 28 साल के सिद्धू मूसेवाला मानसा को रहने वाले थे। मूसेवाला ने कनाडा में पढ़ाई की। कनाडा से सिंगर बनकर लौटे। मूसेवाला विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। बताया जा रहा है कि पंजाब में इनके सुर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला, संगीत के क्षेत्र में एक युवा सिंगर ने पंजाब ही नहीं दुनिया में धूम मचाई, उस सिंगर की आवाज हमेशा हमेशा के लिए खामोश कर दी गई।

वहीं मीडिया रिपोर्टस की माने तो मामले में बदमाश के शामिल होने की बात सामने आ रही है। इस मामले में STF ने छः संदिग्धो को किया अरेस्ट है। जिसमें शामिल दो संदिग्धो को देहरादून में शिमला बाईपास नया गांव चौकी इलाके में लिया हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि हेमकुंड यात्रा में अपने सहयोगियों के साथ निकला था। बताया जा रहा है कि पंजाब से एक पुलिस टीम जल्द ही बदमाशों से पूछताछ करने को देहरादून आ सकती है। एसटीएफ, देहरादून पुलिस और पंजाब पुलिस संयुक्त रूप से बदमाशों से पूछताछ कर सकती है। पंजाब पुलिस को सूचना देकर देहरादून बुलाया गया है।

 

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या के मामले में देहरादून में बड़ी कार्रवाई…

TAGS: No tags found

Video Ad



Top