logo
Latest

सीएम धामी ने आम बजट के लिए सभी लोगों से मांगे सुझाव, तैयार हो रहा बजट…


देहरादून: उत्तराखंड में सीएम धामी ने बजट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। जून में पेश होने वाले राज्य के बजट के लिए इस बार जनता के सुझाव मांगे गए है। इसके लिए सीएम ने नैनीताल में राज्य के बजट की प्रस्तुति पर संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया और यहां बजट को लेकर समाज के सभी वर्गों के सुझावों को सुना गया। बताया जा रहा है कि सीएम ने कहा है कि राज्य सरकार और जनता के बीच की दूरी को कम करने के लिए  इस बार बजट बनाने से पहले जनता से बातचीत की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम धामी ने कहा, ‘इस साल के राज्य के बजट से पहले, हमने समाज के सभी वर्गों के सुझावों को शामिल करने के लिए यह बैठक की।’ मुख्यमंत्री ने यह भी आश्वासन दिया कि सभी के सुझावों को बजट में शामिल किया जाएगा, ताकि इससे राज्य का सर्वांगीण विकास हो सके।उन्होंने बजट के लिए जनप्रतिनिधियों से सुझाव मांगे हैं। बता दें कि सीएम धामी और वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने जून महीने में पेश होने वाले बजट को लेकर विभिन्न वर्गों से सुझाव लेने आरंभ कर दिए हैं। जगह-जगह जनसंवाद कर सुझाव मांगे जा रहे हैं। देहरादून में भी लोगों से सुझाव मांगे जाएंगे।

बताया जा रहा है कि सरकार को लगातार ऑनलाइन और ऑफलाइन सुझाव प्राप्त हो रहे हैं। प्रतिनिधियों के साथ संवाद करने पर जो भी सुझाव मिल रहे हैं, वे मूल्यवान हैं। इन सुझावों से आम आदमी के हित का बजट धरातल पर उतर सकेगा। बताया जा रहा है कि बजट में सबके विचारों को शामिल किया जाएगा ताकि इसे उत्तराखंड के विकास और आकांक्षाओं के अनुरूप हासिल किया जा सके।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top