logo
Latest

सीएम पुष्कर सिंह धामी और भगत सिंह कोश्यारी की मुलाकात, दो घंटे हुई बात…


उत्तराखंड की राजनीति में हलचल तेज है। मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच एक बार फिर सीएम पुष्कर सिंह धामी अचानक पहुंचे है। सीएम ने दिल्ली में आज राजनीति के दिग्ग्ज भगत दा से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब दो घंटे बात हुई है। सियासी हलचलों के बीच ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम पुष्कर सिंह धामी और भगत सिंह कोश्यारी की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मंगलवार को नई दिल्ली के लिए दौड़ लगाई तो उत्तराखंड की सियासत चर्चाओं से गरमा गई। हालांकि तीनों नेताओं ने अपनी दिल्ली यात्रा के अलग-अलग कारण बताए।

बताया जा रहा है कि इस समय उत्तराखंड में मंत्रियों के बड़े स्तर पर फेरबदल की है चर्चा है। जिसके कारण धामी की ये मुलाकात कई मायनों में खास है। कल ही सीएम धामी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की थी। इसके साथ ही धामी कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मिले थे।

वहीं, सोशल मीडिया में तीनों दिग्गज नेताओं के अचानक दिल्ली का रुख करने के यही मायने निकाले जा रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालातों पर उनसे चर्चा करेगा और कुछ निर्देश भी देगा। सियासी हलके में चर्चाएं गर्म रहीं कि उन्हें केंद्रीय नेतृत्व ने अंकिता हत्याकांड, विधानसभा बैकडोर भर्ती के संबंध में जानकारी के लिए बुलाया है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top