logo
Latest

उत्तराखंडः शिक्षक बनने के लिए यहां करें आवेदन, ऐसे होगा चयन, पढ़ें…


Uttarakhand Jobs: पौड़ी गढ़वाल के केन्द्रीय विद्यालय, लैंसडाउन के शैक्षिक सत्र 2022-23 के लिए भर्ती निकाली गई है। बताया जा रहा है कि अंशकालिक संविदा के आधार पर योग्य उम्मीदवारों की चयन सूची तैयार करने के लिए दिनांक 17/10/2022 को नर्स ( Nurse ) को प्रातः 9:00 से 4:00 बजे तक साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इसके लिए सभी अभ्यर्थियों को दिनांक 15.10.2022 तक विद्यालय की वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण करना अनिवार्य है । अभ्यर्थी आवेदन पत्र विद्यालय की वेबसाइट ( https://lansdowne.kvs.ac.in ) से डाउनलोड करके पूर्ण रूप से भरकर अवश्य साथ लाएं ।

आवेदन के लिए दिनांक 30.09.2022 को न्यूनतम आयु सीमा 18 एवं अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष  होनी चाहिए। उम्मीदवार हिंदी एवं अंग्रेजी दोनों माध्यमों में अध्यापन में सक्षम होना चाहिए। साक्षात्कार में उपस्थित होने हेतु कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा ।

अभ्यर्थी अपने साथ मूल प्रमाण पत्र एवं उनकी छाया प्रतियाँ तथा पासपोर्ट साइज फोटो अवश्य लाएँ। अभ्यर्थी प्रत्येक पद की विस्तृत जानकारी न्यूनतम योग्यता एवं मानदेय के लिए केंद्रीय विद्यालय संगठन वेबसाइट : httpskvsangathan.nic.in पर जानकारी ले सकते है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top