logo
Latest

अंकिता मां ने कहा हत्यारों को मेरे हवाले करें, मैं करूंगी उनका संहार…


पुलिस हत्यारों को सजा नहीं दे सकती तो उन्हें मेरे हवाले कर दो…मैं उनका संहार कर दूंगी। प्रशासन ने धोखाधड़ी से मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। साजिश के तहत मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और मैं आखिरी बार बेटी को देख भी नहीं पाई।

रविवार शाम चार बजे सोनी देवी को राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के आईसीयू में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए भर्ती कराया गया था। सोमवार सुबह लगभग नौ बजे उन्हें छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। वह अंकिता को दिखाने की मांग कर रही हैं।

वह कह रही हैं कि ‘जब जबरदस्ती मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया तो प्रशासन यह भी लिखकर दे दे कि तीन दिन में हत्यारों को फांसी दे दी जाएगी। यह सिर्फ मेरी बेटी के साथ नहीं हुआ है। ऐसी बहुत बेटियों के साथ हुआ है। पुलिस को कितने सुबूत चाहिए। यदि पुलिस-प्रशासन के वश की बात नहीं है तो वह न्याय करने का अधिकार मुझे दे दो। मैं उनके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी’।

वह कहती हैं कि ‘मेरी बेटी का चेहरा मुझे दिखाओ। पुलिस वाले बिना अंतिम दर्शन कराए मेरी बेटी क्यों ले गए। शाम के अंधेरे में मेरी बेटी का अंतिम संस्कार किया गया। यह सब चाल है। मैं अपनी बेटी को देखने के लिए गांव से यहां आई।

उन्होंने कहा कि मैं सुबह से अंकिता को देखने के लिए खड़ी थी। लेकिन साजिश के तहत मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। मेरे पति को धक्का मार कर के ले गए। जबकि मैंने साफ कहा था कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक मैं अंकिता की पार्थिव देह को हाथ नहीं लगाऊंगी’।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top