logo
Latest

देहरादून में खुला “यूनिसन सेंट्रियो मॉल”, सीएम धामी ने किया उद्घाटन…


Uttarakhand News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में न्यू कैंट रोड में नया मॉल खुला है। इस मॉल का नाम यूनिसन सेंट्रियो मॉल है। ये मॉल अपनी तरह का एक अनूठा मॉल बताया जा रहा है। शुक्रवार को सीएम धामी ने इस मॉल का उद्घाटन किया है। इस मौके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यूनिसन ग्रुप के मालिक अमित अग्रवाल को बधाई दी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सेंट्रियो मॉल को बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। मॉल के बाहरी हिस्से को काफी खुला रखा गया है और यहां कई उच्च स्तरीय कैफ़े और रेस्टोरेंट भी हैं, जो दूनवासियों को शहर में पहली बार देखने को मिलेंगे। बताया जा रहा है कि शहर के बीचों बीच स्थित सेंट्रियो मॉल 4.5 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में बना हुआ है।

रिपोर्टस की माने तो इस मॉल में 500 से अधिक कारों की पार्किंग की व्यवस्था है। यहां 100 से अधिक प्रमुख ब्रांड देखने को मिलेंगे, जिनमें शॉपर्स स्टॉप, स्टारबक्स, स्मोक हाउस डेली, कैरेटलेन, मार्क्स एंड स्पेंसर, टाइमज़ोन फैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर, पांच-स्क्रीन वाला पीवीआर मल्टीप्लेक्स, फिटनेस क्लब, और कई रेस्टोरेंट व मनोरंजन के विकल्प शामिल हैं।

वहीं, यूनिसन ग्रुप के मालिक अमित अग्रवाल ने मॉल के बारें में बात करते हुए कहा है कि सेंट्रियो मॉल के ज़रिये हमारा लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक को रोज़ाना कुछ न कुछ अनोखा पेश करना है। आने वाले कल में हम यहां रोमांचक कार्यक्रमों और उत्सवों की मेजबानी भी करेंगे। और इस मॉल को देहरादून का अप्रतिम मनोरंजन केंद्र बनाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस मॉल की स्थापना के माध्यम से यूनिसन ग्रुप का लक्ष्य उत्तराखंड के युवाओं को लगभग 3,000 से ज्यादा प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर प्रदान करना है। माना जा रहा है कि यह मॉल उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा देगा और साथ ही राज्य के राजस्व में योगदान भी करेगा।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top