logo
Latest

बेरहमी से पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, इसलिए की हत्या…


हल्द्वानीः उत्तराखंड में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। लोगों के अंदर सब्र खत्म हो रहा है। छोटी-छोटी बातों पर हत्या जैसी बड़ी वारदाते सामने आ रही है। ऐसे ही एक मामला हल्द्वानी से सामने आया है। यहां मल्ला गोरखपुर नवाबी रोड में महज 500 रूपए के लिए एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना से जहां परिजनों का बुरा हाल है तो वहीं मृतक के परिजन पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठा रहे है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मल्ला गोरखपुर नवाबी रोड निवासी गिरीश चंद्र बेलवाल (45) को 12 दिन पहले दो लोगों ने जमकर पीट दिया था। मारपीट से घायल एक व्यक्ति की एसटीएच में उपचार के दौरान मौत हो गयी है। आरोप है कि आरोपी ने 500 रुपये के चक्कर में 12 दिन पहले लात घूसों से पीटकर मृतक को घायल कर दिया था। तब से एसटीएच में उपचार चल रहा है। परिजनों ने मामले में पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं व्यक्ति की मौत के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के बड़े भाई तारा चंद्र बेलवाल ने बताया नवाबी रोड में उनकी दुकान है। पड़ोस में रहने वाले राकेश गांधी उनके दुकान से 150 रुपये का उधार लेकर गए थे, इसी बीच वह 500 रुपये लेकर आये और गिरीश बेलवाल को देकर चले गए। बाद में गिरीश को पता चला कि 500 रुपए का नोट नकली है वह गांधी के घर गए, वहां पर गांधी के बेटा था। जिससे उन्होंने यह बात बताई तो गांधी का बेटा आगबबूला हो गया और लातघूसों से मारपीट शुरू कर दी। घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जहां युवक जिंदगी की जंग हार गया। मामले की पुलिस से शिकायत के बाद भी अभी तक आरोपी कि गिरफ्तारी से परिजनों में आक्रोश है। वहीं आक्रोशित परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों के समझाने और एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने शव उठाया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जल्द ही दूसरे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा, तब जाकर मामला शांत हुआ।

 

बेरहमी से पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट, इसलिए की हत्या…

TAGS: No tags found

Video Ad



Top