logo
Latest

यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ B वारंट जारी, जमानत के बाद भी जेल में बंद…


यूट्यूबर बॉबी कटारिया केस में बड़ा अपडेट आ रहा है। सड़क पर बैठकर शराब पीने के मामले में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को पुलिस बी वारंट जारी किया है। लेकिन बॉबी कटारिया दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है। जमानत के बावजूद भी वह जेल में है। ऐसे में पहले खबर थी कि बॉबी को आज उत्तराखंड पुलिस दून में कोर्ट पेश करेगी। पर ऐसा नहीं हो सकेगा।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कोर्ट ने कटारिया को जमानत दे दी है. दरअसल, कोर्ट के आदेश पर बॉबी कटारिया 27 सितंबर को दिल्ली पुलिस की जांच में शामिल हुआ था। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने उससे पूछताछ की थी। हालांकि जांच में सहयोग नहीं करने पर पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। उसे जमानत मिल गई थी। लेकिन वह आज भी देहरादून पुलिस के सामने पेश नहीं हो पाएगा।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने आज बॉबी कटारिया को बी वांरट पर देहरादून लाने में असमर्थता जताई है। देहरादून कोर्ट से B वारंट जो दिल्ली तिहाड़ जेल भेज गया था, वो कल उन्हें देर से मिला है। जिसक कारण नियमानुसार दिल्ली पुलिस ट्रेन से मुलजिम बॉबी कटारिया को देहरादून लाने में असमर्थ है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस B वारंट तामील कर बॉबी कटारिया को अपनी कस्टडी में लेकर देहरादून कोर्ट में हाजिर करेगी। जहां से आगे की कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top