logo
Latest

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, अचानक ढ़ह गई फैक्ट्री की भारी भरकम चिमनी, मचा हड़कंप।


हल्द्वानी/उत्तराखंड लाइव: उत्तराखंड में लगता है हादसों के दिन चल रहें है। कल ही जहां लीसा फैक्ट्री में 5 करोड़ का नुकसान हुआ है। तो वहीं आज (शनिवार) को लालकुआं स्थित रेलवे के स्लीपर बनाने वाली फैक्ट्री की चिमनी अचानक भरभरा कर ढह गई।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ है तब फैक्ट्री में कई कर्मी काम कर रहे थे। मौके पर चीख-पुकार मच गई। चिमनी गिरने से फैक्ट्री के एक हिस्से को भारी नुकसान है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लालकुआं नगर में रेलवे के लिये स्लीपर बनाने वाली फैक्ट्री में शनिवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया । जिसमें स्लीपर फेक्ट्री की एक विशालकाय चिमनी फैक्ट्री के टीन शेड में भरभरा कर गिर पड़ी । भारी भरकम चिमनी के टीन सैड में गिरने से पूरा टीन शेड क्षतिग्रस्त होकर जमीन में आ गिरा, गनीमत रही कि चिमनी की चपेट में कोई कर्मचारी नहीं आया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

वहीं क्षेत्रवासियों ने फैक्ट्री प्रबंधन पर घटना को छुपाने का आरोप लगाया हैं। इस बीच कंपनी में कार्य कर रहे कर्मचारियों ने ही उक्त चिमनी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिससे उक्त घटना के बारे में जानकारी हो सकी । घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। वहीं मामले में उप जिलाधिकारी मनीष कुमार सिंह का कहना है कि चिमनी गिरने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, मामले की प्राथमिकता के साथ जांच कराई जाएगी ।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top