logo
Latest

हादसाः रफ्तार से आ रही कार ने रिक्शा चालक को रौंद डाला, हालात नाजुक बानी हुई ही।


हल्द्वानी/उत्तराखंड लाइव: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दर्दनाक हादसे की खबर हल्द्वानी से आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार ने रिक्शा चालक को उड़ा दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त खी कि रिक्शा घसीटते हुए 100 मीटर तक पहुंच गया। हादसे में रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है और रिक्शे के परखच्चे उड़ गए। हादसे से जहां मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपी की तालाश कर रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हल्द्वानी में भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर एक तेज रफ्तार कार ने एक रिक्शा चालक को उड़ा दिया और उसे घसीटते हुए 100 मीटर तक आगे लेकर गया। बताया जा रहा है कि टक्कर से रिक्शा सड़क के किनारे रह गया और कार के एक हिस्से में रिक्शा चालक फंस गया।

जिससे कार चालक को करीब 100 मीटर तक आगे तक खिचती ले गई। दूर तक घसीटने के बाद चालक तो नीचे गिर गया तो वहीं कार सवार फरार हो गया है।  घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पास के निजी हॉस्पिटल में चालक को भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दिल दहला देने वाली इस घटना ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए है। तो वहीं दूसरे हादसे की खबर मसूरी से आ रही है। यहां एक कार गहरी खाई में गिरते -गिरते बच गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर कार को निकाला।  बताया जा रहा है कि कार में एक पुरुष और एक महिला सवार थे। गनीमत रही कि कार सड़क किनारे लटक गई और खाई में नहीं गिरी। इस तरह एक बड़ा हादसा टल गया।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top