logo
Latest

हार के बाद “सिद्धू” ने दिया पद से इस्तीफा।


(विवादों में रहा कार्यकाल)

पंजाब में हार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा।

पंजाब/उत्तराखंड लाइव: पांच राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और पंजाब में कांग्रेस को मिली हार के बाद पार्टी हाईकमान ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है।

मंगलवार को उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल फिर उसके बाद देर शाम उत्तर प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इस्तीफा दे दिया था। ‌बुधवार पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी प्रदेश अध्यक्ष के पद से त्यागपत्र दे दिया है।

5 राज्यों में मिली हार के बाद कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इन राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से इस्तीफे की मांग की थी। नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर इस्तीफे की जानकारी दी। नवजोत सिद्धू ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष की इच्छा के मुताबिक मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं।

सिद्धू ने अपने इस्तीफे में सिर्फ 17 शब्दों लिखे हैं। इसमें पंजाब में चुनाव में मिली हार का भी कोई जिक्र नहीं किया गया। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने कार्यकाल में शुरू से ही जबरदस्त विवादों में रहा।

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ लड़ाई के बाद उनकी चरणजीत सिंह चन्नी से भी नहीं पटरी खाई। पंजाब विधानसभा चुनाव में अमृतसर ईस्ट से सिद्धू बुरी तरह हार गए।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top