logo
Latest

एसडीएम संगीता कनौजिया का एम्स ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, अब ऐसी है तबियत


हरिद्वारः उत्तराखंड में  ( मंगलावार) सुबह दर्दनाक हादसा हो गया था। लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया के वाहन को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए थे। हादसे में  पीआरडी जवान की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें एम्स ऋषिकेश में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। एम्स प्रशासन ने एसडीएम का हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया।

एम्स प्रशासन ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया है कि सड़क दुर्घटना में घायल एसडीएम लक्सर संगीता कन्नौजिया को मंगलवार को अपराह्न 3 बजे एम्स की ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच में बताया कि वह सर्वाइकल स्पाइन इंज्युरी से ग्रसित है, साथ ही माथे में गुम चोटें लगी हैं। चिकित्सकों ने उनकी एमआरआई आदि जांचें लिखी हैं। चिकित्सकों के अनुसार उनके वाइटल्स ठीक हैं, मगर हाथ और पैर सुन हैं। चिकित्सकों ने इसकी वजह सर्वाइकल स्पाइन इंज्युरी को बताया है, एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

बताया जा रहा है कि मंगलवार करीब 12 बजे एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया सरकारी गाड़ी से रुड़की की ओर से लक्सर जा रही थीं। लंढौरा के पास सोलानी पुल पर पहुंचने पर उनके गाड़ी की एक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि SDM संगीता कनौजिया के ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। गोविंद झबीरन का रहने वाला था। वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस पीआरडी जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top