logo
Latest

जीएमएसएसएस सेक्टर 35 में जूनियर क्लासेज के लिए एनुअल स्पोर्ट्स डे मनाया गया


सरकारी मॉडल स्कूल-35 में छोटी कक्षाओं के लिए वार्षिक खेल दिवस मनाया गया

चडीगढ : आज जीएमएसएसएस सेक्टर 35 की सबसे छोटी कक्षाओं (नर्सरी, प्री-नर्सरी और बाल वाटिका) के विद्यार्थियों की खेलों के प्रति रूचि बढ़ाने के लिए स्कूल में वार्षिक खेल दिवस मनाया गया। खेल दिवस का शुभारंभ स्कूल के प्रिंसिपल देवेंद्र गुसाईं ने किया। गुसाईं ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि नींव मजबूत होगी तो बिल्डिंग अपने आप ही मजबूत हो जायेगी। हम अपने स्कूल में छोटे छोटे बच्चों को बचपन से ही खेलों के प्रति जागरूक कर रहें हैं, ताकि यह बच्चें बड़े होकर अपने शहर औऱ देश का नाम रोशन करें। इस प्रतियोगिता के सभी विजेता खिलाड़ियों को स्कूल के प्रिंसिपल देवेंद्र गुसाईं ने मैडल पहनाकर सम्मानित भी किया। वार्षिक खेल दिवस प्रतियोगिता का सफल आयोजन करने के लिए प्रिंसिपल ने स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर कुलदीप मेहरा को बधाई दी।

जीएमएसएसएस

इस वार्षिक खेल दिवस पर स्कूल में कईं इवेंट्स करवाये गए वहीं कईं मनोरंजनात्मक दौड़े भी करवाई गई। जिसमें नर्सरी, प्री-नर्सरी और बाल वाटिका के विद्यार्थियों की कक्षाओं के सभी बच्चों ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। यहाँ विद्यार्थियों ने क्रमशः प्री-नर्सरी क्लास से 50मी. रेस में अनन्या ने प्रथम, सेजल ने द्वितीय और सृष्टि ने तृतिया स्थान प्राप्त किया। 50मी. बाधा दौड़ में विश्वास प्रथम, रियांश द्वितीय, अन्वी तृतिया स्थान पर रहे। वहीं 30मी. फ्रॉग रेस में सक्षम प्रथम, आयुष द्वितीय, ऋषभ तृतिया स्थान पर रहे। ज़िगज़ैग रेस प्रभगुन, इश्मीत, आहान ने मेडल जीते। हुपा हूला हूला हूप में निवेदिता, कबीर और नैना ने मेडल जीते। नर्सरी क्लास से 50मी. रेस में प्रथम-सुखरीत, द्वितीय-महक, तृतिया-अनस खान स्थान पर रहे। 30मी. फ्रॉग रेस में प्रथम-लवित, द्वितीय-नायरा, तृतिया-अश्वी ने बाजी मारी। 50मी. रेस में अभिषेक, तल्हा, सिया ने मेडल जीते, वहीं हुपा हूला हूला हूप में रयान, जगतीश्वर, प्रभ शर्मा ने मेडल जीते।

इस उपलक्ष्य पर स्कूल के प्रिंसिपल देवेंद्र गुसाईं, स्पोर्ट्स टीचर कुलदीप मेहरा, लेक्चरर प्रीति सूद और अमन गोयल, कमलेश चौधरी, नर्सरी कक्षाओं से रजनीश कुमारी, राजेश कुमारी और एकता ने अहम भूमिका निभाई।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top