logo
Latest

प्रीमियम हेल्थ केयर सेवाओं के साथ अपोलो क्लिनिक का पंचकूला में हुआ शुभारम्भ


अपोलो चिकित्सा विशेषज्ञ अब आपके और करीब  सेक्टर 14 पंचकुला में

चंडीगढ़:(कुलदीप धस्माना)। भारत की प्रमुख रिटेल स्वास्थ्य सेवा श्रृंखलाओं में से एक, अपोलो हेल्थ एंड लाइफस्टाइल लिमिटेड (ए.एच.एल.एल.) ने आज #एससीओ 259 सेक्टर 14 पंचकूला में अपने नये मल्टी-स्पेशियलिटी क्लिनिक-“अपोलो क्लिनिक”-के लॉन्च की घोषणा की। इस लॉन्च के माध्यम से, पंचकुला और आसपास के क्षेत्रों के निवासियों को अपोलो क्लिनिक में प्रशिक्षित और अनुभवी टीम द्वारा प्रदान की जाने वाली देखभाल और इलाज के अंतरराष्ट्रीय मानकों का लाभ मिलेगा।आज उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवनीत सिंह बिट्टू (संसद सदस्य, लुधियाना) थे। कार्यक्रम में शामिल अन्य विशेष अतिथियों में कुलभूषण गोयल (मेयर नगर

निगम, पंचकुला), सुशांत किनरा चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर – ए.एच.एल.एल, गुरकंवल कौर (पूर्व कैबिनेट मंत्री, पंजाब सरकार), तेज प्रकाश सिंह (पूर्व कैबिनेट मंत्री, पंजाब सरकार), ए.एच.एल.एल से हेड बिज़नस डेवलपमेंट तरूण गुलाटी तथा क्षेत्रीय प्रबंधक अमित सिंह भी मौजूद थे। अपोलो क्लिनिक, पंचकूला के निदेशक अमनदीप सिंह तथा यूनिट हेड डॉ. कृष्णा सिंगला द्वारा गर्मजोशी से पहले सबका स्वागत किया गया और बाद में उन्होंने इस नए अपोलो क्लिनिक के प्रमुख डॉक्टरों की अपनी टीम और स्टाफ का सबसे परिचय कराया।

अपोलो क्लिनिक पंचकूला एकीकृत मॉडल क्लीनिक है जहाँ विभिन्न विशिष्टताओं में परामर्श के लिए सेवाएं प्रदान की जाएँगी, इनमें जनरल फिजिशियन, इंटरनल मेडिसिन, गायनोकोलॉजी, पेडियाट्रिक्स, ई.एन.टी, डर्मेटोलॉजी, ऑर्थोपेडिक, मधुमेह विज्ञान, कार्डियोलॉजी आदि के साथ-साथ डायग्नोस्टिक्स, फिजियोथेरेपी, प्रिवेंटिव हेल्थ चेक्स, टीकाकरण, हेल्थ@होम , मधुमेह देखभाल, दंत चिकित्सा आदि सभी एक ही छत के नीचे उपलब्ध हैं। क्लिनिक ग्राहकों के लिए समर्पित ऑनलाइन लैब रिपोर्ट सहायता, ऑनलाइन और व्हाट्सएप अपॉइंटमेंट बुकिंग सुविधा, पार्किंग सुविधाएं भी प्रदान करेगा।

अपोलो क्लिनिक पंचकूला में रोगियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रशिक्षित और अनुभवी चिकित्सकों और नर्सों की टीम शामिल है। विभिन्न विशिष्टताओं के प्रसिद्ध विशेषज्ञ भी इस क्लिनिक का हिस्सा हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, श्री. सुशांत किनरा चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर – ए.एच.एल.एल ने कहा, “उन्नत स्वास्थ्य देखभाल और वैलनेस सेवाएं सभी व्यक्तियों के लिए सुलभ होनी चाहिए। गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल का अधिकार एक व्यक्ति का मौलिक अधिकार माना जाना चाहिए और अपोलो में हम अंतर्राष्ट्रीय मानकों की देखभाल प्रदान करके जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” हम अपोलो क्लिनिक के अपने विस्तृत नेटवर्क के माध्यम से 17 वर्षों से अधिक समय से भारत में सेवा कर रहे हैं और अब नवंबर, 2023 से हम पंचकुला और इसके आसपास के क्षेत्र में गुणवत्तापूर्ण प्राथमिक स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास सुनिश्चित करेंगे। हमारे क्लीनिकों के विशेषज्ञ सर्वोत्तम चिकित्सा प्रशिक्षण से गुजरते हैं और हमारे प्रत्येक क्लीनिक में, ग्राहक की भलाई को टीम द्वारा हमेशा प्राथमिकता दी जाएगी।”

 

TAGS: No tags found

Video Ad