logo
Latest

Big breaking: रोहित चौहान के गायन पर देखिएगा इन नन्हों की थिरकन, जल्द प्रस्तुत, “रेशमी रुमाल”


उत्तराखंड। प्रदेश की संस्कृति को बढ़ावा देने और उसे बचाये रखने में कई दिग्गजों का योगदान है औऱ रहेगा। इसी कड़ी में आर्यन फिल्म्स के बैनर तले जल्द ही एक लोक गीत “रेशमी रुमाल” आपके समक्ष आने वाला है।
इस गीत की रचना जगदीश बर्तवाल ने की है। जबकि स्वर प्रसिद्ध गायक रोहित चौहान व शिवानी ध्रवन ने दिया है। आपको बता दें कि रोहित आपके प्यार के चलते परिचय के मोहताज नहीं हैं,वह उत्तराखंड की सुप्रसिद्ध लोक गायिका कल्पना चौहान के सुपुत्र हैं।

-रेशमी रुमाल में विशेष-
जिस उम्र के पायदान पर अभी बच्चे सिर्फ पारिवारिक समावेश में रहते हैं,उस दहलीज पर रेशमी रुमाल में अभिनय करने वाले बाल कलाकार वेद जोशी औऱ आव्या रतूड़ी ने पूर्व में खूब सुर्खियां बटोरी हुई हैं। यह संभव सिर्फ जनता की उम्मीद पर खरा उतरने से ही है। बता दें सोशल मीडिया पर अपने पूर्व के अभिनय से दिलों में छाप छोड़ने वाले पहाड़ के ये बाल कलाकार इन दिनों सोशल मिडीया पर धूम मचा रहे हैं। जल्द आपके सम्मुख आने वाले रेशमी रुमाल गीत पर भी नन्हें कलाकार आपको मंत्रमुग्ध और तारीफ़ हासिल करने में सफल होंगे। थोड़ा इंतजार के साथ आपके बीच रेशमी रुमाल प्रस्तुत होने वाला है,बस थोड़ा इंतजार।

-गाने को सफल बना रही टीम-
आर्यन फिल्म्स के बैनर तले जल्द प्रस्तुत होने वाले ‘रेशमी रुमाल’ में अपना सम्पूर्ण योगदान देने वाले हुनरबाजों का भी आपसे परिचय करवा देते हैं। गीत का निर्देशन अंकित भट्ट ने किया,जो पहाड़ के गीत के अलावा,हिंदी औऱ कई भाषाओं के गीत का निर्देशन कर चुके हैं। वंही कैमरा यूनिट में अरशद और केके प्रो ने अपनी कला का सहयोग दिया है।जबकि म्यूजिक विशाल शर्मा,वीडियो एडिटिंग नमन और प्रोड्यूशर की भूमिका में संजीव नेगी ने अहम भूमिका निभाई है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top