logo
Latest

अटल के जन्म दिन को सुसासन दिवस के रूप मे मनाएगी भाजपा, प्रदेश भर मे होंगे कार्यक्रम


देहरादून : भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल जी के जन्मदिन को भाजपा सुशासन दिवस के रूप में व्यापक पैमाने पर मनाने जा रही है । कार्यक्रम के तहत बूथ स्तर पर उनके व्यक्तित्व और कृतित्व को लेकर होने वाले कार्यक्रम श्रृंखलाओं के क्रियांन्वयन के लिए प्रदेश संयोजक और सहसंयोजकों की नियुक्ति की गई हैं।

अटल

पार्टी मुख्यालय में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने पत्रकारों से बातचीत में जानकारी दी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट निर्देश पर बूथ स्तर के वर्षवार 6 कार्यक्रमों में शामिल अटल जयंती को पार्टी व्यापक स्वरूप में मनाने जा रही है । इस दिन 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रूप में राज्य के सभी बूथों पर उनके चित्रों पर पुष्पांजलि के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिसमे भारत रत्न पूर्व पीएम स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व और कृतित्व को लेकर चर्चा के कार्यक्रम किए जाएंगे । इस दौरान काव्यांजलि और अन्य रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से भी श्रद्धेय अटल जी के अतुलनीय योगदान को याद किया जाएगा । इस दौरान नमो एप पर विकसित भारत ब्रांड एंबेसडर बनने और इस पर आधारित चैलेंज का हिस्सा बनने को प्रेरित किया जाएगा। साथ ही केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की धामी सरकार की उपलब्धियों, गरीब कल्याण की योजनाओं और सुशासन पर व्याख्यान का आयोजन किया जाएगा। इन कार्यक्रमों के दौरान योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बैठकर उनके अनुभवों को साझा कर अन्य लोगों को भी लाभार्थी बनने के लिए प्रेरित किया जाएगा।

चौहान ने कहा, श्रद्धेय अटल जी ने उत्तराखंड राज्य का निर्माण किया है लिहाजा कृतज्ञ जनता के साथ पार्टी अपनी प्रिय और मार्गदर्शक नेता को श्रद्धांजलि कार्यक्रमों के साथ याद करेगी । वहीं मुख्य कार्यक्रम दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में सदैव अटल स्मारक में आयोजित होगा । उन्होंने बताया कि कार्यक्रमों के समन्वय के लिए प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने प्रदेश संयोजक के तौर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बीसूका उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला और सह संयोजक के रूप में वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क परियोजना के उपाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट को जिम्मेदारी दी है ।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top