logo
Latest

Breaking: दर्शकों की पसंद तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पढ़ लीजिये खबर…


मुम्बई। टीवी की दुनिया में सबसे प्रचलित और मनोरंजन के लिए देखे जाने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। बता दें कि शो में जेठालाल और बबीता जी की केमिस्ट्री के पास पसंद किया जाता है। इसके अलावा जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती की जोड़ी को भी लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि जेठालाल के फायर ब्रिगेड यानी तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले हैं।

शैलेश लोढ़ा जो इस टीवी शो में जेठालाल के प्रिय मित्र तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो शैलेश लोधा पिछले 1 महीने से इस शो के लिए सूट नहीं कर रहे हैं। साथ ही सेट पर वापस आने का उनका कोई प्लान नहीं है। ऐसी भी जानकारी मिली है कि शैलेश लोढ़ा अपने कांट्रेक्टर से खुश नहीं है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी डेट का इस्तेमाल इस समय ठीक ढंग से नहीं किया जा रहा है एक वजह यह भी है कि इस शो की वजह से उनको कुछ और मौके नहीं मिल पा रहे हैं।

बता दें कि इस शो को दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद अब शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता भी शो को क्विट करने वाले हैं। गौरतलब है कि शैलेश लोढ़ा ने बीते कुछ समय से कई सारे ऑफर को ठुकरा दिया था। लेकिन अब वह नए मौके को गंवाना नहीं चाहते हैं। हालांकि प्रोडक्शन हाउस शैलेश को मनाने की कोशिश कर रहा हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे कि अब उन्होंने शो को छोड़ने का मन बना लिया है। शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक ऐसे एक्टर रहे हैं। जिन्होंने शुरुआत से लेकर अब तक इस शो में अहम भूमिका निभाई है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top