logo
Latest

उत्तराखण्ड में भाजपा की जीत पर हुआ जश्न।


ब्यूरो/उत्तराखण्ड लाइव: कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने कैबिनेट बैठक के बाद तीन बड़े राज्यों में भाजपा को मिली जीत पर खुशी का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित कैबिनेट मंत्रीगणों को मिष्ठान खिलाकर बधाई दी।

सचिवालय में कैबिनेट बैठक के बाद मिष्ठान खिलाकर मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में ‘मोदी फैक्टर’ प्रमुख कारण रहा है। कहा कि तीन बड़े राज्यों में मिली जीत की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी को भी राजस्थान और मध्यप्रदेश में 9 विधानसभाओं में प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जिनमें सभी पर भाजपा प्रत्याशियों को जीत हासिल हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी जिस भी जिम्मेदारी को मुख्यमंत्री धामी को सौंपते है, धामी जी अब तक उस पर खरे उतरते आए हैं। कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जलवा अब दूसरे राज्यों में भी देखने को मिल रहा है।

डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारे पीएम मोदी जी ने देश में चार जातियों नारी शक्ति, युवा शक्ति, किसान और गरीब परिवार के उत्थान के लिए सदैव कार्य किया। कहा कि आज देश का युवा पीएम मोदी से उम्मीदें कर रहा है, यही कारण है कि तीनों बड़े राज्यों में जीत का आधार प्रथम बार वोट दे रहे युवाओं पर भी रहा। कहा कि युवाओं का मानना है कि बीजेपी की सरकार युवा हितैषी होती है। युवाओं के लिए नए अवसर बनाने वाली होती है।

TAGS: No tags found

Video Ad