logo
Latest

चंडीगढ़ : ऑनलाइन मीडिया एसोसिएशन ने मनाई होली।


बुजुर्गों संग ऑनलाइन मीडिया एसोसिएशन ने मनाई होली।

चंडीगढ़/उत्तराखंड लाइव: आर्य समाज मंदिर सेक्टर 7 की वृद्ध महिलाओं एवं पुरुषों के साथ ऑनलाइन मीडिया एसोसिएशन ने मंदिर परिसर के सतसंग भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन कर होली उत्सव मनाया।ऑनलाइन मीडिया एसोसिएशन के पदाधिकारियों का मानना है कि समाज के कल्याण एवं खुशहाली के लिए कार्य करते रहना चाहिए। इसी उद्देश्य को लेकर बुधवार को एसोसिएशन की तरफ से आर्य समाज मंदिर के वयोवृद्ध लोगों के साथ फूलों एवं गुलाल के साथ होली कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें कुछ खुशी के पल देने की कोशिश की गई। इस दौरान आर्य समाज में रह रहे बुजुर्गों ने एक दूसरे को गुलाल लगाया और होली के गीतों पर जमकर नाचे। कई महिलाओं ने इस मौके पर भक्ति गीत एवं होली के गीतों को गाकर कार्यक्रम को चार चांद लगा दिए।

कार्यक्रम में विशेष मेहमान के तौर पर बीजेपी इंडस्ट्रियल प्रकोष्ठ के सलाहकार अवि भसीन, बीजेपी उत्तराखंड प्रकोष्ठ चंडीगढ़ के अध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा, एनआरआई सुदर्शन गर्ग, विमल गुप्ता, उमेश मंडेरवाल ने भाग लिया। कार्यक्रम में मिथिलांचल की लोक गायिका साधना वर्मा ने हारमोनियम पर होली के गीतों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। आए हुए मेहमानों ने कलाकारों एवं समाज में बेहतर काम करने वाले लोगों को ममेंटो देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के उपरांत मुख्य मेहमानों को भी संस्था की तरफ से ममेंटों व सरोपा देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रकाश चंद शर्मा, मनोज शर्मा, अजीत झा, अमित सेठी, अमित वर्मा, प्रसुन वर्मन, पूनम पोहाल, अमित लूना, विनोद कुमार, विनय, राजीव कौशिक खुशमीत बराड, हरि सिंह, सुशील कुमार आदि ने अपना भरपूर सहयोग दिया।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top