logo
Latest

स्वच्छता लीग मैराथन में दौड़ते दिखे मुख्यमंत्री धामी।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर आयोजित की मैराथन।
देहरादून/उत्तराखण्ड लाइव: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर एक विशेष प्रोग्राम का आयोजन किया। इस मौके पर देहरादून के परेड ग्राउंड पर नगर निगम देहरादून द्वारा ‘स्वच्छता लीग मैराथन’ का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री ने इस मैराथन का शुभारंभ किया और इस मौके पर प्रधानमंत्री की दीर्घायु और स्वास्थ्य की कामना की।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर भगवान केदारनाथ, भगवान बदरीविशाल, और मां गंगा से भी प्रधानमंत्री के स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की।

पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल की सराहना की और बताया कि देश ने उनके नेतृत्व में कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की है। उन्होंने दुनिया भर में भारत की मान, सम्मान और स्वाभिमान की बढ़ती हुई गर्वगारी की बात की और विश्व स्तर पर भारत के महत्व को बढ़ावा देने में प्रधानमंत्री की भूमिका को सराहा।

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर योग के महत्व को भी बताया और इसे विश्व स्तर पर प्रमोट करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सराहा। उन्होंने बताया कि जी-20 की देशभर में आयोजित बैठकों ने भारतीय संस्कृति और सामर्थ्य को दुनिया के सामने प्रस्तुत किया और इसके माध्यम से भारत को विश्व में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और उन्होंने बाबा केदारनाथ की भूमि से कहा था कि इक्कीसवीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का दशक होगा।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top