logo
Latest

कांग्रेस विधायक का देर रात्रि को हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण:भट्ट


देहरादून। भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस विधायक के देर रात एक अधिकारी के निवास मे हंगामा और गाली गलौच दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि एक ओर सदन मे विधायक विशेषाधिकार हनन को लेकर चिंता जता रहे है और दूसरी ओर खुले तौर पर इस तरह से असंसदीय आचरण कर रहे है।

भट्ट ने कहा कि एक और विधायक अमर्यादित और असंदीय शब्दों का उच्चारण कर रहे है और दूसरी ओर अपने कृत्य को सही ठहराने के लिए भाजपा पर दोष मढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।
भट्ट ने कहा कि सच यह है कि कांग्रेसी विधायकों का गैर जिम्मेदाराना आचरण और निरंकुशता शुरू से ही रही है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार मे सचिवालय मे एक सचिव की मेज पलटने और धमकाने का मामला भी जनता ने देखा है।

विधायक दिन मे अपनी बात कार्यालय या घर अथवा कार्य के समय पर भी रख सकते थे। लेकिन जिस तरह से वह देर रात्रि को अधिकारी के घर पहुंचे और गाली गलौच शुरू की वह दुखद है। अब उनके किस अधिकार का हनन हुआ जिसे वह बार बार दोहरा रहे है उन्हे यह भी स्पष्ट करना चाहिए। हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी अभी इस पर चुप्पी साध कर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि अब वह गलती मानने के बजाय भाजपा पर आरोप लगा रहे है। कानून इस मामले मे जो भी करे लेकिन कांग्रेस हाई कमान को भी इस घटना का संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना से निदेशक का पूरा परिवार एवं कॉलेज की छात्र छात्राएँ दहशत में हैं । इस कारण वहाँ छात्रों द्वारा प्रदर्शन भी किया गया है । पूरा कॉलेज प्रशासन निदेशक का परिवार एवं छात्र छात्राएँ कॉंग्रेस विधायक की धमकी से अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं ।
प्रदेश मीडिया प्रभारी भाजपा मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया छात्र छात्राओं के भविष्य से जुड़े संस्थान में जाकर अमानवीय व्यवहार के खिलाफ मंगलवार को भाजपा विधायकों का प्रतिनिधि मण्डल राज्यपाल से भेंट करेगा । एवं भाजपा महिला मोर्चा और युवा मोर्चा मंगलवार को प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

TAGS: No tags found

Video Ad

Business Ads