logo
Latest

Crime: कुमांऊ में मर्डर से मची सनसनी, जांच शुरू,,


गदरपुर/उत्तराखंड लाइव: ऊधमसिंहनगर जनपद के गदरपुर में आज सुबह हत्या की वारदात से सनसनी मच गई है।  यहां एनएच-74 पर पंचर बनाने वाले युवक की  गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जब मृतक युवक की मां मौके पर पहुंची तो खून पसरा देखकर चीख पुकार मचा दी।  आवाज सुनकर परिवार के अन्य लोग भी पहुंच गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मामले की तफ्तीश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक गदरपुर के ग्राम मसीत निवासी 19 वर्षीय फरमान स्व  जहूर अहमद की घर के पास एनएच-74 पर चांद मुस्लिम नाम से होटल है। होटल से लगी बाइक पंक्चर की दुकान भी है।

वह बाइक पंक्चर बनाता था और छोटे भाई 16 वर्षीय अकील के साथ दुकान में सो जाता था। जबकि उसके दो बड़े भाई घर में परिवार के साथ सोते हैं।

मंगलवार सुबह  चार बजे फरमान की मां रफीकन घर के बाहर झाड़ू लगाते हुए होटल पहुंची तो दुकान में खून से लथपथ फरमान पड़ा था। रफीकान के रोने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे। देखा कि रफीकन की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी।

पास में कारतूस के दो खोखे बरामद हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।  गोली मारकर हत्या करने की वजह पता करने में पुलिस जुटी है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top