logo
Latest

अपराधी बैखौफः उत्तराखंड में मामूली विवाद में बीजेपी नेता के भतीजे पर धारदार हथियार से हमला


मंगलौर: उत्तराखंड में इन दिनों अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ है। हरिद्वार अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। बड़ी वारदात की खबर हरिद्वार के मंगलौर से आ रही है। यहां बीजेपी नेता के भतीजे पर जानलेवा हमला होने की खबर आ रही है। यहां बाइक पर कालेज जा रहे भाजपा नेता के भतीजे और उसके मित्र पर करीब 20 से अधिक युवकों ने धारदार हथियारों से जानलेवा हमला किया। वह गंभीर रूप से घायल है। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मंगलौर के भाजपा नेता एवं लिब्बरहेरी गन्ना विकास सहकारी समिति के चेयरमैन प्रतिनिधि सुशील राठी का भतीजा आशुतोष राठी अपनी मोटरसाइकिल पर दोस्त यश मलिक निवासी मोहम्मदपुर जट के साथ रुड़की कॉलेज जा रहा था। जब वह मंगलौर कोतवाली से कुछ आगे स्थित एक स्कूल के पास पहुंचे तो सामने गलत दिशा से बाइक पर तेजी के साथ आ रहे गुलबसर निवासी मुहल्ला पठानपुरा से टक्कर होने से बाल-बाल बचे। आशुतोष राठी ने इसका जब विरोध किया तो गुलबशर ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। यही नहीं फोन करके मौके पर अपने साथियों को बुला लिया।

बताया जा रहा है कि देखते ही देखते मामला इतना बड़ा की मौके पर दो दर्जन हथियारबंद युवा इक्कट्ठा हो गए और उन्होंने धारदार हथियार और लाठी डंडे सेआशुतोष व उसके दोस्त पर हमला कर दिया। जिसमें आशुतोष और यश मलिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं हमलावर दोनों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। दोनों घायलों का रुड़की सिविल अस्पताल में उपचार कराया गया। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकादमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

TAGS: No tags found

Video Ad



Top