logo
Latest

देहरादूनः सीएस फाइनल की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, क्षेत्र में सनसनी।


देहरादून/उत्तराखंड लाइव: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत डंगवाल मार्ग पर डीआईटी की एक छात्रा का शव फंदे से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि छात्रा ने अपने कमरे के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डीआईटी कॉलेज में सीएस फाइनल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। घटना का पता उस वक्त चला जब छात्रा ने सुबह अपने कमरे का दरवाजा नही खोला, ऐसे में मकान मालिक को शव हुआ तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देख पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्रा अपने कमरे के पंखे पर फंदे से लटकी हुई थी। मकान मालिक ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। युवती कि शिनाख्त 22 वर्षीय दिव्यांशी निवासी पीतमपुरा मध्य प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें लिखा हुआ है कि वह किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहरा रही है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए मोर्चरी में भेजा गया। साथ ही मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top