logo
Latest

फिल्म स्टार विवेक ओबेरॉय ने किया फरीदाबाद में आइ 30 कोचिंग सेंटर का शुभारंभ


फरीदाबाद। सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने फरीदाबाद सेक्टर 35 में एक कोचिंग सेंटर का भव्य शुभारंभ किया।इस अवसर पर उनके साथ कर्नल राजेन्द्र प्रसाद नाडेला,पूर्व राज्यपाल जगदीश मुखी, विधायक सीमा त्रिखा ,विधायक राजेश नागर, फरीदाबाद एच आए ए ग्रुप के वाईस चेयरमैन साहिल विरमानी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

कोचिंग सेंटर
बैंगलोर स्थित एड-टेट कंपनी आईस्कालर नालेज सर्विसेज कंपनी प्राईवेट लिमिटेड ने अपने 100 वें कोचिंग सेंटर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कंपनी के सीईओ राजेन्द्र प्रसाद नाडेला ने कहा कि इतने कम समय में किसी भी कंपनी इतने सेंटर नहीं खोले,कोरोना जैसी विकट परिस्थितियों में भी हमारे सहभागियों के सहयोग से हम ये कारनामा करने में सफल रहे।

कोचिंग सेंटर
पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि शिक्षा देश को आगे ले जाने का बहुत बड़ा साधन है 10+2 कक्षा के बाद बच्चों को दूसरे शहरों में जाना पड़ता है इस समस्या का समाधान आइ 30 ने कर दिखाया।घर बैठे ही आइआइटी,जे ई ई,नीट की तैयारी अच्छे तरीके से हो सकती है उसी से आठवीं कक्षा से बारहवीं कक्षा तक के छात्र छात्राएं फायदा ले सकते हैं।

कोचिंग सेंटर
फरीदाबाद में आइ -30 सेंटर को लाने वाले बिक्रम अरोरा,आरती अरोरा और गोल्डी निशि खुराना, का कहना है कि दो साल पहले हमने दिल्ली के पश्चिमी विहार में एक आइ -30 सेंटर की शुरुआत की थी जो सफल रहा और अब फरीदाबाद के सेक्टर 85 में खुला यह सेंटर आवासीय परिसरों से घिरा होने से शतप्रतिशत सफल रहेगा। विवेक ओबेरॉय एक फिल्मी सितारे के साथ साथ एक सफल उद्यमी भी है और आइ 30 कोचिंग सेंटर से नजदीक से जुड़े हैं और उनका मानना है कि यह सेंटर गुणवत्ता परक शिक्षा देने में सक्षम होगा।पधारे हुए विशिष्ट अतिथियों पूर्व राज्यपाल जगदीश मुखी, विधायक सीमा त्रिखा और विधायक राजेश नागर ने अपने संबोधन में कहा कि हमें गर्व है कि हमारे शहर में इतने बड़े सेंटर का शुभारंभ किया जा रहा है हमारी शुभकामनाएं आपके साथ है इस अवसर पर प्रसिद्ध बिल्डर सोनू शर्मा, कमलेश शास्त्री,संतीश फोगाट, सेंटर की प्रिंसिपल और सभी स्टाफ मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें: युवा प्रधान ने साल भर में ही बदल दी गांव की तस्वीर।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top