logo
Latest

जहरीली टॉफी खाकर चार बच्चों की मौत, जाँच में जुटी पुलिस।


यंहा चार बच्चों की टॉफी ख़ाकर मौत,परिवार में मातम,जांच शुरु।

उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड लाइव: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आज सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई।

इस घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता देने के भी निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के सिसई टोला में बुधवार की सुबह टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है।

एक साथ चार बच्चों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

मृतक बच्चों की पहचान मंजना 6 वर्ष, स्वीटी 3 वर्ष, समर 2 वर्ष पुत्र रसगुल व रसगुल की बहन खुशबू के 5 वर्षीय बेटे आयुष के रूप में हुई।

इस घटना की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। मृतक बच्चों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है।

 

कुशीनगर जिले के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह चार बच्चों की जहरीली टाफी खाने से मृत्यु हो गई।

 

मृतक बच्चों की पहचान पहचान मंजना 6 वर्ष, स्वीटी 3 वर्ष,समर 2 वर्ष पुत्र रसगुल व मायके आई रसगुल की बहन खुशबू के 5 वर्षीय बेटे आयुष के रूप में हुई।

इस भयावह घटना के संबंध में पीड़ित के पिता ने बताया कि सुबह छह बजे बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर आए। उनको दरवाजे पर टॉफी और सिक्के बिखरे मिले।

बच्चे सिक्के व टॉफी बटोर लिए। टॉफी को खाते ही बच्चे अचेत हो गए। अस्पताल पहुंचते पहुंचते उनकी मृत्यु हो गई।

TAGS: No tags found

Video Ad