logo
Latest

गोदरेज एयर ने पेश किया जेल-आधारित हैंगिंग कार फ्रेशनर ‘एयर ओ’


चंडीगढ़ : होम और कार फ्रेगरेंस में भारत के अग्रणी ब्रांड, गोदरेज एयर ने अपने नवीनतम नवोन्मेष, गोदरेज एयर ओ – जेल आधारित हैंगिंग कार फ्रेशनर के लॉन्च की घोषणा की। एयर ओ एक अद्वितीय उत्पाद डिज़ाइन के साथ कार फ्रेगरेंस रेंज कार मालिकों के चलते-फिरते ताज़गी का आनंद लेने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है। यह कारों में एक स्फूर्तिदायक और परिष्कृत सुगंध लाता है, जिससे आपकी कार में नई जैसी खुशबू आती है। यह भारत में 99 रुपये की आकर्षक कीमत पर पहला ब्रांडेड हैंगिंग कार फ्रेगरेंस है।

भारत में कार के स्वामित्व का रुझान 9% सीएजीआर से बढ़ रहा है और किफायती कार खंड (हैचबैक, मिनी-एसयूवी, सेडान)की बाज़ार में 55-60% हिस्सेदारी है। भारत के शीर्ष रैंकिंग वाले एयर फ्रेशनर ब्रांड गोदरेज एयर ने कार फ्रेगरेंस श्रेणी में अपार संभावनाओं की पहचान की है। लगभग 30% बाज़ार में प्रवेश के साथ, यह श्रेणी विकास के लिए महत्वपूर्ण गुंजाइश प्रस्तुत करती है क्योंकि 70% अभी भी किसी भी कार फ्रेशनर का उपयोग नहीं करते हैं। लोग बड़े पैमाने पर ब्रांडेड कार फ्रेशनर का उपयोग नहीं करते हैं क्योंकि उनकी कीमत काफी अधिक होती है। इस वजह से, कुछ लोग बिना ब्रांड वाले कार फ्रेशनर का उपयोग करते हैं, जो शायद ही गुणवत्ता और अनुभव के वांछित मानकों को पूरा करते हैं और जबकि कुछ लोग कार में बाथरूम फ्रेशनर लटका लेते हैं।

गोदरेज एयर ने एक किफायती लेकिन बेहतर गुणवत्ता वाले कार खुशबू फ्रेगरेंस की आवश्यकता को पहचाना है। गोदरेज एयर ओ, कार फ्रेगरेंस श्रेणी में 10 साल से अग्रणी, एक नवोन्मेषी जेल मेम्ब्रेन टेक्नोलॉजी का दावा करता है, जो सुगंध का रैखिक और निरंतर प्रसार सुनिश्चित करता है। यह अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, हैंगिंग फॉर्मेट के साथ मिलकर एक सुसंगत और सुखद सुगंध प्रदान करती है, जो 30 दिनों तक बनी रहती है। इसका बिल्ट-इन एंड ऑफ लाइफ (खत्म होने की अवधि का) संकेतक आपको बताता है कि यह कब खत्म होगा। गोदरेज एयर ओ तीन वेरिएंट – मस्क आफ्टर स्मोक, रोज़ ब्लॉसम और कूल एक्वा – में आता है और हरेक अलग-अलग प्राथमिकताओं और मूड के अनुरूप है, जिससे ड्राइविंग का अनुभव बढ़ता है और कार के भीतर ताज़गी का माहौल बन जाता है।

इस उत्पाद के लॉन्च के बारे में, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल)के कैटेगरी लीड – एयरकेयर एंड हाइजीन, शिवम सिंगल ने कहा, “गोदरेज एयर ओ उपभोक्ताओं के अनुभव को पुनर्परिभाषित करने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। जैसे-जैसे कार के स्वामित्व का परिदृश्य विकसित होता है , हम एक किफायती लेकिन असाधारण कार फ्रेगरेंस समाधान की ज़रूरत को पहचान रहे हैं। गोदरेज एयर ओ के साथ, हम न केवल यात्रा का अनुभव बेहतर बना रहे हैं, बल्कि कार सुगंध खंड में सामर्थ्य का एक नया मानक भी स्थापित कर रहे हैं। गोदरेज एयर ओ एक ऐसा नवोन्मेष है जिससे उपभोक्ताओं के कार चलाने के अनुभव को बेहतर बनाने के साथ-साथ इस श्रेणी को अपनाए जाने को बढ़ावा देगा।”

इस नवोन्मेष और श्रेणी पर अपनी टिप्पणी में, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल)के केटेगरी डायरेक्शन एंड डेवलपमेंट के ग्लोबल हेड – एयर केयर, कर्ण बवारी ने कहा, “वैश्विक स्तर पर, कार एयर फ्रेशनर के लिए वॉल्यूम बढ़ाने वाला हैंगिंग फॉर्मेट है। यह ऐसा रुझान है, जिसने लगता है भारत में भी अपनी पकड़ बना ली है।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top