logo
Latest

बाइक सवार महिला को छेड़ा वह निकली IAS अधिकारी, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश।


देहरादून/उत्तराखण्ड लाइव: चकराता क्षेत्र में एक मनचले बाइक सवार ने महिला से अभद्रता कर डाली। लेकिन बाइक सवार इस बात से अनजान था कि जिस महिला को उसने छेड़ा है वह और कोई नहीं बल्कि उत्तराखण्ड कैडर की आईएएस अधिकारी हैं और प्रतिनियुक्त पर भारत सरकार में हैं। एसडीएम चकराता अब स्वयं जांच में जुट गए हैं।

दरअसल भारत सरकार में प्रतिनियुक्त पर तैनात उत्तराखंड कैडर की एक सीनियर आईएएस अधिकारी 2 दिन पूर्व चकराता क्षेत्र में घूमने पहुंची थी। बिसोई क्षेत्र में आईएएस अधिकारी कार से उतरी और प्रकृति के नजारों को देख रही थी तभी एक बाइक सवार मौके पर पहुंच गया आरोप है कि आईएएस अधिकारी से बाइक सवार युवक ने बदसलूकी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहासुनी के बाद आईएएस अधिकारी और युवक के बीच नोकझोंक हो गई उसके बाद आईएएस अधिकारी वापस लौट गई दिल्ली जाने पर आईएएस अधिकारी ने डीएम देहरादून को मामले की जानकारी दी आईएएस अधिकारी ने बाइक सवार की बाइक का नंबर आदि जानकारी भी डीएम को दे दी है डीएम ने कहा कि आईएएस अधिकारी प्रतिनियुक्त पर भारत सरकार में है इस मामले में एसडीएम चकराता सौरभ असवाल को बाइक का नंबर बाइक सवार का हुलिया आदि देकर जांच के निर्देश दिए गए हैं।

अभी इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है लेकिन जांच के सख्त निर्देश दिए हैं जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी वहीं देर रात एसडीएम चकराता सौरव असवाल ने कहा कि आईएएस अधिकारी के साथ पहुंचे दो महिलाओं ने भी इस मामले में शिकायत पत्र भेजा है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top