logo
Latest

उत्तराखण्ड में अवैध कब्जाधारी और धार्मिक उन्माद फैलाने वालों की अब खैर नहीं।


देहरादून/उत्तराखण्ड लाइव: उत्तरखण्ड प्रदेश में बाहर से आकर पहाड़ों में अवैध कब्जा करने वाले व धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के खिलाफ राज्य सरकार सख्त हो गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि उत्तराखंड धार्मिक और सांस्कृतिक प्रदेश है यहां पर अवैध कब्जा धारियों और उन्माद फैलाने वालों के लिए कोई जगह नहीं है इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर भी अपना बयान दिया है।

उत्तराखंड में अवैध अतिक्रमण ध्वस्त को लेकर राज्य सरकार कार्रवाई कर रही है पिछले दिनों हल्द्वानी में अवैध अतिक्रमण को लेकर राज्य सरकार ने ऐसी कालोनियों पर बुलडोजर चलाया था इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा उत्तराखंड में धार्मिक उन्माद फैलाने वाले और अवैध कब्जा धारियों के लिए कोई जगह नहीं है अगर इस तरह की कोई बात आती है तो उसकी जांच कराई जाएगी।

पिछले दिनों संत समाज ने राज्य सरकार से अपील की थी कि उत्तराखंड देव भूमि है और इसलिए यहां के धार्मिक स्थलों पर गैर हिंदुओं का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित होना चाहिए इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है हमारा प्रदेश शांत रहना चाहिए और यहां की धर्म संस्कृति बची रहनी चाहिए इसको लेकर एक ड्राइव चलाई जाएगी जिनके वेरिफिकेशन नहीं है उनके वेरिफिकेशन कराए जाएंगे और अवैध लोगों के उत्तराखंड में प्रवेश पर रोक लगाई जाएगी।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top