logo
Latest

इंडिया ट्रैवल मार्ट का चंडीगढ़ में 23-24-25 दिसम्बर को हो रहा है आयोजन


चंडीगढ़ :अब समय आ गया है कि मात्र 03 दिनों में फिर से विश्व भ्रमण किया जाए। भारत की अग्रणी ट्रैवल और टूरिज्म प्रदर्शनी इंडिया ट्रैवल मार्ट (आईटीएम) इस शनिवार, 23 दिसम्बर 2023 से चंडीगढ़ में वापस आ रही है। इस ट्रैवल और टूरिज्म प्रदर्शनी का आयोजन हिमाचल भवन, सेक्टर 28बी, चंडीगढ़ में किया जा रहा है।ट्रैवल और टूरिज्म के क्षेत्र में चंडीगढ़ सबसे बड़ा बाजार है। कई राज्य पर्यटन बोर्ड, अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन संगठन, होटल व्यवसायी, ट्रैवल एजेंट और टूर आयोजक सक्रिय रूप से पंजाब के यात्रियों को लक्षित करते हैं क्योंकि यह भारत के सबसे महत्वपूर्ण संभावित बाजारों में से एक है।

इंडिया ट्रैवल मार्ट

2023 और उसके बाद पर्यटन पर प्राथमिक ध्यान देने के साथ, यात्रा और पर्यटन उद्योग और त्योहारों /सर्दियों की छुट्टियों में, हम चंडीगढ़ के लोगों के लिए पैन इंडिया के टूर ऑपरेटर द्वारा विशेष रूप से तैयार यात्रा, टूर और हॉलिडे पैकेज का अनूठा अनुभव लाते हैं, और उत्तर प्रदेश पर्यटन, राजस्थान पर्यटन, झारखंड पर्यटन, गुजरात पर्यटन, मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड, और प्रमुख होटलों, रिसॉर्ट्स, ट्रैवल एजेंटों से अच्छे डील्स लाते हैं।

अगले तीन दिनों के लिए, आईटीएम चंडीगढ़ में यात्रा करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा और शहर की आम जनता के साथ-साथ पंजाब और आसपास के शहरों के ट्रैवल एजेंटों, टूर ऑपरेटरों को आकर्षित करने की उम्मीद है।

इंडिया ट्रैवल मार्ट ने ट्रैवल इंडस्ट्री और ग्राहकों को एक छत के नीचे लाना शुरू कर दिया है। यात्रा उद्योग में वर्षों के अनुभव के साथ आईसीएम समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री अजय गुप्ता ने इंडिया ट्रैवल मार्ट का नेतृत्व किया जो संबद्ध यात्रा भागीदारों के लिए बातचीत, समझ और व्यापार निर्माण के लिए एक सामान्य मंच प्रदान करता है। उनकी दूरदर्शिता ने संपूर्ण यात्रा और पर्यटन उद्योग को उपभोक्ताओं के साथ सीधे संपर्क में एक छतरी के नीचे ला दिया है, ताकि उन्हें बेहतरीन और झंझट मुक्त डील्स उपलब्ध कराए जा सकें। यह अपनी स्थापना से ही सफल रहा है और तब से मजबूत होता जा रहा है। प्रदर्शनी इनबाउंड, आउटबाउंड और घरेलू पर्यटन पर केंद्रित है। आईटीएम नई दिल्ली और एनसीआर, अहमदाबाद, जयपुर, लुधियाना, अमृतसर, लखनऊ, गोवा, श्रीनगर, नोएडा और पुणे जैसे शहरों में सफलतापूर्वक चल रहा है।

हिमाचल भवन, सेक्टर 28बी, चंडीगढ़ में षनिवार, 23 तथा रविवार 24 को खुलने का समय सुबह 11 बजे से शाम 07 बजे तक और आखिरी दिन सोमवार, 25 दिसम्बर 2023 को सुबह 11 बजे से शाम 05 बजे तक होगा। दैनिक लक्की ड्रॉ के साथ प्रदर्शनी में प्रवेश निशुल्क है।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top