logo
Latest

उत्तराखंड आएंगे भारत के “उपराष्ट्रपति”, व्यवस्थाएं हुई चौकस।


कल देहरादून और हरिद्वार दौरे पर रहेंगे उपराष्ट्रपति।

दिल्ली/उत्तराखंड लाइव: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू शनिवार 19 मार्च को देहरादून और हरिद्वार दौरे पर रहेंगे। उनके उत्तराखंड आगमन को लेकर पुलिस लाइन में ब्रीफिंग के दौरान कर्मचारियों को समय से पहले नियत स्थानों पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही उपराष्ट्रपति की यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू 19 मार्च को हरिद्वार देव संस्कृति विश्वविद्यालय आएंगे। इस अवसर पर उपराष्ट्रपति विश्वविद्यालय में नया स्थापित दक्षिण एशियाई शांति एवं सुलह संस्थान का उद्घाटन करने के साथ ही एशिया के प्रथम बाल्टिक सेंटर का निरीक्षण करेंगे।

 

उपराष्ट्रपति की यात्रा को लेकर देहरादून पुलिस लाइन में एडीजी (अपराध एवं कानून व्यवस्था) वी. मुरुगेशन, डीआईजी रेंज गढ़वाल करण सिंह नगन्याल व DIG देहरादून जन्मेजय खंडूरी ने पुलिसकर्मियों को इस दौरान आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने आसपास के ड्यूटी स्थलों को सघन चेकिंग करवा लें। यही नहीं संदिग्ध वस्तु के मिलने पर उसकी तत्काल सूचना उपलब्ध करवाई जाए।

इसके अलावा हवाई अड्डे के आसपास भी चेकिंग करने के लिए कहा गया है। मीटिंग के दौरान एसडीआरएफ के सेनानायक मणिकांत मिश्रा भी उपस्थित थे।

 

TAGS: No tags found

Video Ad


Top