logo
Latest

वर्ष 2001 में संसद पर हुए आतंकी हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों को लोक सभा ने दी श्रद्धांजलि


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2001 में संसद हमले के दौरान शहीद हुए बहादुर सुरक्षाकर्मियों को आज भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। लोक सभा ने संसद भवन पर हुए इस कायरतापूर्ण हमले को विफल करने के दौरान शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के सर्वोच्च बलिदान का स्मरण किया, उन्हें श्रद्धांजलि दी और साथ ही शहीदों के परिवारों के प्रति सहानुभूति के साथ और दृढ़ता के साथ खड़े होने की बात भी कही ।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया:

“आज हम वर्ष 2001 में संसद हमले के दौरान शहीद हुए बहादुर सुरक्षाकर्मियों का स्‍मरण करते हैं और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। एक बड़े खतरे के सामने उनका साहस और बलिदान हमेशा हमारे देश की स्मृति में अंकित रहेगा।”

संसद भवन परिसर में आयोजित इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति एवं राज्य सभा सभापति जगदीप धनखड़, लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सोनिया गांधी, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और अधीर रंजन चौधरी सहित केंद्रीय मंत्रियों,सवर्तमान एवं पूर्व सांसदों ने संसद पर हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

TAGS: No tags found

Video Ad


Top