logo
Latest

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार


प्रयागराज/उत्तराखण्ड लाइव: उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों ने कथित तौर पर नवाबगंज में इस सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल होने के आरोपी जय प्रकाश उर्फ पिंटू तिवारी, राम प्रकाश तिवारी उर्फ चंद्र शेखर, मनोज उर्फ मैनेजर और अभिषेक त्रिपाठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दूसरी तरफ मृतक राहुल तिवारी के ससुराल के अन्य लोगों से भी पूछताछ जारी है। बता दें कि इस सामूहिक हत्याकांड में पुलिस सुसाइड नोट में जिक्र गए 11 आरोपियों की भूमिका की जांच कर रही है। आरोपियों में मृतक राहुल तिवारी के दो सालों की पत्नियां भी शामिल है। एसएसपी अजय कुमार के मुताबिक वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच अभी जारी है। उन्होंने कहा, ‘सुसाइड नोट में जितने भी आरोपियों के नाम हैं, उन्हें पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा।’

बता दें कि नवाबगंज के खागलपुर गांव में सामूहिक हत्या का यह मामला सामने आया था जिसने पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ा दी थी। पशु कारोबारी राहुल तिवारी का शव आंगन में फंदे पर लटका मिला था, जबकि कमरे में पत्नी प्रीति, तीन बेटियां माही, पीहू और कुहू का शव मिला था। चारों की धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top