logo
Latest

प्लान: उत्तरप्रदेश सीएम योगी का उत्तराखंड आने का प्लान, आख़िर क्यों, पढिए… 


देहरादून। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द उत्तराखंड आ रहे है। उनका 3 मई से पांच मई तक का तीन दिवसीय दौरा तय हो गया है। इस दौरान सीएम योगी अपने पैतृक विधानसभा यम्केश्वर में सहित कई कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे। इस दौरान वह परिसंपत्ति बंटवारे के तहत अलकनंदा होटल को उत्तराखंड को सौंपेंगे। वहीं, नए बने उत्तर प्रदेश के होटल का अनावरण भी करेंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम योगी 3 मई को उत्तराखंड पहुंचेंगे और 5 मई तक उत्तराखंड में ही रहेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम योगी 3 मई को हरिद्वार में परिसंपत्ति के बंटवारे के तहत अलकनंदा होटल को उत्तराखंड को सपोर्ट करेंगे। वहीं नए बने उत्तर प्रदेश के होटल का अनावरण करेंगे वह इसके बाद वह 4 मई को अपने गृह क्षेत्र यम्केश्वर में गाउन योगी आदित्य गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में बनाई गई योगी आदित्यनाथ के गुरु वैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे।

गौरतलब है कि सीएम योगी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। तो वही योगी आदित्यनाथ अपने गृह जनपद में भी कार्यक्रम में शामिल होंगे तो। वही बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ अपने गांव भी जा सकते हैं। हालांकि, योगी आदित्यनाथ के गांव जाने का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top