logo
Latest

मशक्कत के बाद खोला गया ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे, यातायात सुचारू…


चमोलीः उत्तराखंड में बारिश और तूफान ने जगह-जगह तबाही मचाई है। इसका असर चारधाम यात्रा पर भी देखने को मिला है। जहां केदारनाथ यात्रा के पैदल मार्ग क्षतिग्रस्त होने से यात्रा बाधित रही तो वहीं अब मंगलवार सुबह ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे बाधित होने की खबर आ रही है। जिस वजह से बद्रीनाथ यात्रा बाधित हो गई। सैंकड़ों लोग दोनों ओर फंस गए। घटनों की मश्क्कत के बाद यातायात सुचारू किया गया है।

मीड़िया रिपोर्टस के अनुसार  मंगलवार को कर्णप्रयाग में पंचपुलिया के नजदीक पहाड़ी का एक हिस्सा टूटकर ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर जा गिरा। पहाड़ी के टूटकर हाईवे पर गिरने से बदरीनाथ यात्रा भी बाधित हुई है। दोनों ओर कई किलो मीटर तक जाम लग गया। ट्रैफिक बाधित होने के बाद प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंच गई है। काफी मशक्कत के बाद हाईवे पर ट्रैफिक दोबारा शुरू हो गया।

बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन और एनएच की टीम टूटी पहाड़ी के हिस्से को हटाने का प्रयास किया । हाईवे के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं है। मार्ग खोलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। 2 घंटे बाद मार्ग खोला जा सका। इस दौरान बाइक सवार जान जोखिम में डालकर आवाजाही करते रहे।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top