logo
Latest

सरयू नदी में डूबने से छः साल की मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम


बागेश्वर/उत्तराखंड लाइव: उत्तराखंड में इन दिनों गरमी  बढ़ रही है। ऐसे में लोग पानी की जगह पिकनिक मनाने जाते है। रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण एक परिवार सरयु नदी में पिकनिक मनाने आया था। लेकिन एक झटके में परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। नहाने के दौरान छह वर्ष की मासूम नदी में नहाते समय डूब गई। बच्ची की मौत  से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई  है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रविवार को मूल रूप से बरेली व हाल कत्यूर बाजार निवासी चंद्रपाल शर्मा अपने परिवार के साथ सरयू नदी में नहाने आए हुए थे। इस दौरान ब्रह्मकपाली पत्थर के पास उनकी 6 वर्षीय पुत्री कल्पी डूब गई। परिवार को बच्ची के डूबने की भनक तक नहीं लगी। बाद में जब परिवार वालों ने उसे खोजने की कोशिश की तो उसका शव बाहर निकल आया। जिसे देखते ही स्वजनों के हाथ पांव फूल गए।

आनन-फानन में परिजन बच्ची को जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतका के पिता चंद्रपाल यहां टेलरिंग काम करते हैं। उनकी दो बेटियां हैं, कल्पी बड़ी बेटी थी। बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top