logo
Latest

राज्य में शुरू हुई अत्याधुनिक एंबुलेंस सेवा, सीएम धामी ने किया फ्लैग ऑफ…


देहरादूनः उत्तराखंड में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कवायद की जा रही है। सीएम धामी ने मंगलवार को राज्य में अत्याधुनिक एंबुलें सेवा को हरी झंड़ी दिखा दी है। बताया जा रहा है कि सीएम ने आज अपने आवास स्थित कैंप कार्यालय से आधुनिक टेक्नोलॉजी से युक्त एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आधुनिक सुविधाओं से युक्त यह एंबुलेंस डिक्सन टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने सीएसआर के तहत प्रदेश को दी गई है।राज्य में शुरू हुई अत्याधुनिक एंबुलेंस सेवा, सीएम धामी ने किया फ्लैग ऑफ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डिक्सन टेक्नोलॉजी इंडिया लिमिटेड द्वारा अत्याधुनिक एंबुलेंस सेवा शुरू की गई है। डिक्सन टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने आज प्रदेश को अपनी सीएसआर के तहत आधुनिक सुविधाओं से युक्त दो ट्रेवलर एंबुलेंस दी है। इन दोनों एंबुलेंस को सीएम धामी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि निजी संस्थान यदि अपनी सामाजिक दायित्वों को निभाएं तो उत्तराखंड के लोगों का जन-जीवन और भी आसान हो जाएगा।

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि सरकार प्रदेश के अंदर चिकित्सा सेवाओं को बढ़ावा दे रही है। खासकर पर्वतीय क्षेत्रों में चिकित्सा सेवा को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम भी सरकार कर रही है। आज यहां से रवाना की गईं दोनों एंबुलेंस आधुनिक सुविधाओं से युक्त हैं। इसका लाभ प्रदेश वासियों को मिलेगा।वहीं इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, स्वास्थ्य महानिदेशक उत्तराखंड सरकार डॉक्टर शैलजा भट्ट के अलावा डिक्शन टेक्नोलॉजी संस्थान के अधिकारी भी उपस्थित थे।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top