logo
Latest

तनाएरा ने किया चण्डीगढ़ में प्रवेश


भारत की बुनाई की धरोहर अब पंजाब में तनाएरा के पहले स्टोर में उपलब्ध

चण्डीगढ़ : टाटा की प्रोडक्ट तनाएरा ने चण्डीगढ़ में अपने पहले स्टोर के साथ पंजाब में प्रवेष किया है। “शहर के बीचों-बीच 1781 वर्गफीट में फैला यह एक्सक्लुज़िव रीटेल स्टोर 1570 वर्गफीट में फेला है। एससीओ 143-144, सेक्टर 17-सी, चण्डीगढ़ में इस एथनिक वियर स्टोर का उद्घाटन तनाएरा के सीईओ अम्बुज नारायण ने किया।

तनाएरा उत्तरी क्षेत्र में ज़बरदस्त सफलता के बाद ब्राण्ड को इसके हस्तनिर्मित एन्सेम्बल्स की व्यापक रेंज के लिए “ शानदार प्रतिक्रिया मिली है। यह स्टोर ऐसा गंतव्य है जहां कारीगरी और पारम्परिक धरोहर सहजता से मिश्रित होते प्रतीत होते हैं।उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए इसके इंटीरियर को आधुनिक डिज़ाइन के साथ सटल क्षेत्रीय साज-सज्जा से सजाया गया है। तनाएरा का नया स्टोर देश के विभिन्न हिस्सों के सैंकड़ों बुनकर क्लस्टरों से बुनाई के खजाने को लाकर उपभोक्ताओं को एथनिक वियर का भव्य अनुभव प्रदान करता है।

स्टोर के भव्य और परिश्कृत माहौल में क्लासिक एवं आधुनिक एन्सेम्बल्स पेश किए गए हैं। पंजाब की समृद्ध टेक्सटाईल धरोहर के अनुरूप इस स्टोर में हस्तनिर्मित साड़ियों, रैडी-टू-वियर और अनस्टिच्ड कुर्ता सेट एवं ब्लाउज़ का “ शानदार कलेक्शन है। “ शुद्व एवं प्राकृतिक फैब्रिक से बना यह कलेक्षन हर वर्ग की महिलाओं को खूब लुभाता है। भारत को एक ही छत के नीचे लाने के वादे के साथ इस स्टोर में रीजनल सिगनेचर्स जैसे बाघ और टसर तथा सदाबहार बुनाई जैसे “ शुद्व सिल्क बनारसी, कांजीवरम, पोचमपोली इकत, चंदेरी, माहेष्वरी और जामदानी की व्यापक रेंज “ शानदार डिज़ाइनों में पेश की गई है।

लॉन्च के अवसर पर अम्बुज नारायण, सीईओ, तनाएरा ने कहा, ‘‘ओद्यौगिक एवं कृशि क्षमता के दायरे से आगे बढ़कर पंजाब भारतीय टेक्सटाईल्स के लिए जीवंत हब है। क्षेत्र में एथनिक वियर के प्रति विषेश स्नेह है, ऐसे में यह हमारे लिए महत्वपूर्ण बाज़ार है। हमें चण्डीगढ़ में अपना पहला स्टोर खोलते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हम “शहर में भारतीय बुनाई का शानदार कलेक्षन लेकर आए हैं जहां हर धागा भारत की बुनाई की धरोहर का प्रतीक है। चण्डीगढ़ में हमारी मौजूदगी हमारे लिए विषेश उपलब्धि है। यह “शहर के फैशन प्रेमियों को उनकी पसंद के अनुसार हाथ से बुने और हस्तनिर्मित परिधानों की व्यापक रेंज उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्षाता है। आधुनिकता और परम्परा का संयोजन तनाएरा चण्डीगढ़ “शहर की महिलाओं को खरीददारी का यादगार अनुभव प्रदान करने का वादा करती है।’’ लॉन्च के अवसर पर तनाएरा 7 से 11 दिसम्बर तक “शुरूआती गोल्ड कॉयन आफर भी लेकर आई है, जिसके तहत ब्राण्ड रु 20,000 से अधिक की खरीददारी करने वाले उपभोक्ताओं को 0.2 ग्राम का तनिश्क का सोने का सिक्का उपहार स्वरूप देगी।

TAGS: No tags found

Video Ad