logo
Latest

कुत्ते के भौंकने पर महिला के घर चाकू लेकर धमका सिपाही, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात।


कुत्ते का भौंकना,सिपाही का चाकू लेकर महिला के घर घुसना,सब सीसीटीवी में कैद हो गया है।

कुमांऊ/उत्तराखंड लाइव: अभी तक आपने कई विवाद सुने होंगे। देर रात क डीजे बजाने पर भी कई बार विवाद की खबरें आती है लेकिन कुत्ते के भौंकने पर विवाद की खबर पहली बार आ रही है। खबर रामनगर से है जहां एक सिपाही का कुत्ते के भौंकने पर विवाद हो गया।

ऐसे में सिपाही केवल गाली-गलौज पर ही चुप नहीं हुआ, इसक बाद चाकू लेकर महिला के घर पहुंच गया। उसके दरवाजे पर लात मार खोलने की कोशिश भी की।

यह पूरा मामला उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ। महिला ने चौकी प्रभारी से सिपाही की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार रामनगर के पीरूमदारा चौकी में तैनात एक सिपाही शोकरधाम कालोनी में रहता है। कालोनी में प्रेमवती भी अपने परिवार के साथ रहती है।

महिला का आरोप है कि बुधवार रात करीब सवा नौ बजे सिपाही शराब के नशे में उनके घर के बाहर आया और गाली-गलौज करने लगा।

जब घर का गेट नहीं खोला तो वह वापस चला गया। इसके बाद वह वर्दी उतार कर हाथ में चाकू लेकर वापस उनके घर के गेट पर आया। वह गेट पर लात मारकर गाली-गलौज करने लगा। उसके हाथ में चाकू देखकर वह सहम गई।

यह पूरी घटना उसके घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अगली सुबह प्रेमवती ने कोतवाली पहुंचकर सिपाही के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

तहरीर में प्रेमवती ने बताया कि उनके घर के बाहर एक कुत्ता सिपाही पर भौंका था। जिसे लेकर सिपाही लडऩे के लिए उनके घर पहुंचा था।

इस मामले में कोतवाल अरुण सैनी का कहना है कि सिपाही के खिलाफ शिकायत मिली है। जांच कराई जा रही है कि सिपाही ड्यूटी में था या नहीं। जांच के बाद उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top