logo
Latest

Big Breaking: उत्तराखंड के धार्मिक स्थलों और रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सीएम का भी है नाम…


देहरादूनः उत्तराखंड में बड़े आतंकी हमले की धमकी मिली है। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार देहरादून, हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत कई स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस संबंध में रुड़की के स्टेशन अधीक्षक को पत्र भेजा गया है। जिसमें 21 मई को सीएम धामी, लक्सर, नजीबाबाद, देहरादून, रुड़की, ऋषिकेश, हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत हरिद्वार और अन्य धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र भेजने वाले ने खुद को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है। जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रुड़की रेलवे स्‍टेशन अधीक्षक को आठ मई रविवार को रात को एक अज्ञात पत्र प्राप्‍त हुआ है। जिसे पोस्‍ट द्वारा रेलवे स्टेशन अधीक्षक कार्यालय भेजा गया है। धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने अपने को जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर सलीम अंसारी बताते हुए इन स्टेशनों पर 21 मई को बम विस्फोट की बात कही है। इसके अलावा पत्र में हरिद्वार के कई धार्मिकस्थलों और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्टेशन अधीक्षक ने आरपीएफ और जीआरपी के साथ ही मुरादाबाद के डीआरएम अजय नंदन को पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया है। पुलिस और इंटेलिजेंस एजेंसी जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस पूर्व में मिले इस तरह के धमकी भरे पत्रों की हैंडराइटिंग का मिलान कर रही है।

गौरतलब है कि रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक धमकी भरा पत्र मिलने का यह नया मामला नहीं है।  उत्तराखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थान असामाजिक तत्वों के निशाने पर रहे हैं। जनवरी में लखनऊ पुलिस को आए एक फोन कॉल में केदारनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इससे पहले भी 8 साल में सात बार रुड़की रेलवे स्टेशन पर धमकी भरे पत्र आ चुके हैं। पत्र भेजने वाला हर बार अपने आप को जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर बताता है।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top