logo
Latest

उत्तराखंडः आवारा कुत्तों के हमले में महिला की मौत, एक गंभीर घायल…


उधमसिंहनगरः उत्तराखंड में जंगली जानवारों का आतंक तो था ही अब आवारा कुत्तों का कहर भी देखने मिल रहा है। दिल दहला देने वाली घटना उधमसिंह नगर के सितारगंज से आ रही है। यहां नानकमत्ता के गांव आमखेड़ा में घर में घूसे आवारा कुत्तों ने एक महिला पर हमला कर मार डाला। इस हमले में महिला की मौत हो गई है। जबकि महिला की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल स्थानीय लोगों ने अफसरों से इसको लेकर शिकायत की है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ग्रामसभा बलखेड़ा के पूर्व प्रधान मेहताब सिंह के मुताबिक, उनकी भाभी सुनीता कौर निवासी आमखेड़ा के घर उनकी मां तारो कौर पत्नी भजन सिंह निवासी गांव धूमखेड़ा आई हुई थीं। तड़के करीब तीन बजे आवारा कुत्ते घर के आंगन में जंजीर से बंधे पालतू कुत्ते पर झपट पड़े। पालतू कुत्ते का शोर सुनकर तारो कौर (70) उसे बचाने के लिए आंगन में आईं। आवारा कुत्तों ने तारो कौर के आते ही उन पर हमला कर दिया। कुत्तों के हमले में वृद्धा जमीन पर गिर गई। जमीन पर गिरीं तारो कौर को आवारा कुत्तों के झुंड ने बुरी तरह से नोंच डाला।

वहीं मां की चीख सुनकर बेटी सुनीता कौर भी बाहर आयी तो कुत्तों ने उस पर भी हमला कर दिया और काट दिया। दोनो की चीखें सुन घर के बाहर आए और उन्होंने किसी तरह आवारा कुत्तों के झुंड को वहां से भगाया और दोनों घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने वृद्ध महिला तारों कौर को मृत घोषित कर दिया जबकि सुनीता को इलाज के लिए बरेली ले गए। घर के लोगों ने तारों कौर का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं कुत्तों के आतंक को देखते हुए स्थानीय लोग खौफ में हैं।

 

TAGS: No tags found

Video Ad



Top