logo
Latest

यूपी में बदमाशों के खिलाफ फिर चला योगी का डंडा, देखिए बदमाशों ने कैसे किया सरेंडर।


यूपी में योगी का जलवा,थानों में बदमाश गोली की डर से खुद करने लगे समर्पण।

ब्यूरो/उत्तराखंड लाइव:बुल्डोजर बाबा जान बख्शिये हमारी,गोली नही,हम खुद आ रहे थाने,,,पढ़िए यूपी में योगी का जलवा उत्तरप्रदेश। बुल्डोजर बाबा का रंग ऐसा जमा कि बदमाशों की भाँग का नशा भँग हो गया। वे जो ललका सेना के फौजी थे और रैलियों में धमकियाँ देने से बाज नहीं आ रहे थे उन्हें ललका सेना की सरकार आने का पूरा भरोसा था। वो भरोसा चकनाचूर हो गया।बुल्डोजर बाबा ने उन आशंकाओं को बुल्डोजर के पहिए के नीचे कुचल कर रख दिया। अब वे सब दंगेबाज और पंगेबाज बुल्डोजर बाबा की शपथ से पहले ही गले पर तख्तियाँ लटका कर शपथ खाने लगे हैं कि वे अब गुनाह नहीं करेंगे। उन्हें गोली न मारी जाए। गिरफ्तार कर लिया जाए। थानों में कतारें लगने लगी हैं। पुलिस अचम्भे में है कि बदमाश खुद ब खुद थानों की ओर कैसे खिंचे चले आ रहे हैं।

बाबा ने तो पहले ही कह दिया था कि कुछ लोगों पर जो गरमी चढ़ रही है वह 10 मार्च के बाद उतार दी जाएगी। लिहाजा, गरमी उतरने लगी है। बदमाशी का नशा भी उतरने लगा है। बाबा के पाँच साल बदमाशों पर भारी पड़ने वाले हैं। बदमाश तख्तियों पर लिख कर घरों से बाहर निकलने लगे हैं। उन्हें पता है कि भागने की कोशिश करेंगे तो गोली ठोक दी जाएगी और लंगड़े बन कर रह जाएंगे।

दूसरी ओर शपथ से पहले ही बुल्डोजर होली के मूड में माफियाओं के गैर कानूनी ठिकानों पर कहर बन कर टूटने लगा है। महाराज के दूसरे कार्यकाल में अगर कोरोना जैसी कोई भंयकर महामारी प्रलय बन कर न आयी तो आने वाले 5 साल में उत्तर प्रदेश का कायाकल्प होने जा रहा है। पाँच साल में बदमाशों का मनोबल तहस नहस हो जाएगा और राज्य का मनोबल सातवें आसमान पर होगा।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top