logo
Latest

एमिटी लॉ स्कूल के छात्रों का नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन


मोहाली : एमिटी लॉ स्कूल, एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब की मूट कोर्ट टीम ने हाल ही में सीटी यूनिवर्सिटी लुधियाना में आयोजित नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता में बड़ी जीत दर्ज की है। आरुषि मर्डर केस पर केंद्रित इस प्रतियोगिता में प्रतिष्ठित नेशनल लॉ स्कूलों और संस्थानों की 32 टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

एमिटी लॉ स्कूल के पांचवें सेमेस्टर के छात्र हरगुन सिंह, शौर्य वालिया और सेजल कौर ने पूरी प्रतियोगिता के दौरान असाधारण कानूनी कौशल का प्रदर्शन किया। जिन्होंने फाइनल में रोमांचक जीत के साथ प्रतियोगिता को समाप्त किया। उन्होंने कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के अंतिम वर्ष के छात्रों की एक मजबूत टीम को हराया।

इस मौके पर एमिटी लॉ स्कूल, एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब की डीन डॉ. जसप्रीत कौर मजीठिया ने कहा कि “नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हमें अपने छात्रों पर गर्व है। यह जीत एमिटी लॉ स्कूल में कानूनी शिक्षा के उच्च मानकों और हमारे छात्रों की क्षमता को दर्शाती है।”

टीम की सफलता कानूनी उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और छात्रों को वास्तविक दुनिया की चुनौतियों के लिए तैयार करने की संस्थान की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top