logo
Latest

मतगणना स्थलों पर शुरू हो गई गणना।


देहरादून। रायपुर में मतगणना को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है। मौके पर  मतगणना एजेंटों के मोबाइल और कैलकुलेटर भी बाहर ही जमा करवाए जा रहे हैं।

 

हरिद्वार। हरिद्वार में भी मतगणना को लेकर सब तैयारी पूरी कर ली गई है। सुबह 8:00 बजे पोस्टल बैलेट की मतगणना शुरू कर दी गई है। पॉलीटिकल पार्टी के एजेंट टेबल पर जुट चुके हैं। बैलेट गणना के लिए 40 टेबल बैलेट बनाए गए हैं जबकि 92 टेबल ईवीएम मशीन के लिए बनाए गए।

 

देहरादून। रायपुर में बनाए गए मतगणना केंद्र पर हरिद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह रावत भी पहुंच चुके हैं।  इस दौरान वीरेंद्र रावत ने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन 300 पर पहुंच रहा है।

देहरादून। टिहरी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला भी मतगणना स्थल पर पहुंचे।
पौड़ी गढ़वाल।

पौड़ी में पहुंचे अनिल बलूनी, गणेश गोदियाल
देहरादून में त्रिवेंद्र रावत, वीरेंद्र रावत पहुंचे
सभी जिला मुख्यालयों पर हो रही है मतगणना

 

हरिद्वार। हरिद्वार लोकसभा की मतगणना भेल के केवि स्कूल में शुरू हो गई है। पोस्टल बैलेट के 40 टेबल पर मतगणना शुरू हो गई है। 8:30 बजे ईवीएम मशीनों को खोल दिया गया है।

 

गोपेश्वर : चमोली जिले के मुख्यालय गोपेश्वर के पी जी कालेज में बनाये गये मतगणना स्थल पर सुरक्षा के लिए थ्री लेयर प्रबंधन किये गये हैं।  राजनीति दलों के प्रत्याशियों के अभिकर्ता मतगणना परिसर में मौजूद हैं।

TAGS: No tags found

Video Ad



Top