logo
Latest

भीषण गर्मी के बावजूद हजारों लोग पदयात्रा में भाग ले रहे हैं : टंडन


सभी आयु के लोगों का मिल रहा है पदयात्राओं को जन समर्थन : टंडन

चंडीगढ़ : लोकसभा चुनाव के लिए चंडीगढ़ से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने शनिवार को शहरभर के अलग अलग इलाकों में 6 पदयात्राएं कीं और पदयात्रा के दौरान महिलाओं से बातचीत करते हुए पिछले 10 वर्षों में महिला सशक्तिकरण के लिए मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई महत्वपूर्ण पहलों पर प्रकाश डाला। इस दौरान उन्होंने शहर के विकास को लेकर अपनी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया और लोगों से भी सुझाव लिए ताकि शहर के विकास में सभी की राय और योगदान को शामिल किया जा सके।

अपनी पदयात्राओं के दौरान मिल रहे भारी जनसमर्थन पर बोलते हुए संजय टंडन ने कहा कि भीषण गर्मी के बावजूद लोग अपने घरों से उनको आशीवार्द देने स्वयं आगे आ रहे हैं | मातृशक्ति से तो मिल रहे स्नेह स्वरूप आशीर्वाद का जितना आभार व्यक्त करू कम है | हर वर्ग चाहे वो युवा, महिला, नौजवान, बुजुर्ग क्यों न हों सब का एक ही नारा है अब की बार 400 पार | उनके इस जोश को देख कर मेरी ऊर्जा और बढ़ जाती है और घंटों पैदल चलते चलते आशीर्वाद के साथ साथ लोगों की राय भी मिल रही है जो मेरे लिए मील का पत्थर साबित होंगी | उन सभी के परामर्शों को एक माला में पिरो कर सांसद बनने के उपरान्त उनको हल करता जाऊंगा ताकि चंडीगढ़ की जनता देश के विकास में अपना एहम योगदान दे सके |

उन्होंने उनके साथ चल रहे हजारों लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज रायपुर कलां, रायपुर खुर्द, सेक्टर 61, 44, 32, चंडीगढ़ में आयोजित उनकी पदयात्रा में शामिल हुए | टंडन ने अभी तक के हुए चरणों में हुए भारी मतदान को मोदी सरकार और उसके दूरदर्शी विकास एजेंडे में लोगों के विश्वास का प्रमाण बताया। उन्होंने कहा कि लोग अगली सरकार भी भाजपा की ही देखना चाहते हैं, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने के लिए भाजपा को वोट देने के लिए आगे आ रहे हैं।

सेक्टर 61 में महिलाओं के एक समूह के साथ बातचीत करते हुए, टंडन ने मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई प्रमुख सरकारी योजनाओं जैसे ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’, सुकन्या समृद्धि योजना, उज्ज्वला योजना, मातृत्व लाभ कार्यक्रम, तीन तलाक आदि के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इन सभी विकास और सामाजिक योजनाओं से लाखों –करोड़ों महिलाओं और उनके परिवारों के जीवन पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ा है और वे विकास के इस सफर में शामिल हुए हैं।
पदयात्रा के दौरान उन्होंने सेक्टर 32 और 44 के बाजारों में डोर-टू-डोर अभियान भी चलाया। लोगों ने भाजपा उम्मीदवार पर फूलों की वर्षा की और उन्हें अपना समर्थन दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की स्वच्छ भारत अभियान, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, पीएम आवास योजना, आयुष्मान भारत जैसी बड़े बदलाव लाने वाली जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को बताया।

रायपुर कलां, रायपुर खुर्द में सभा को संबोधित करते हुए, टंडन ने ग्रामीण चंडीगढ़ के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए आवश्यक सुविधाओं और मजबूत सड़क बुनियादी ढांचे में सुधार करने का अपना वादा दोहराया। उन्होंने ग्रामीणों के जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए लाल डोरा की समस्या जैसे लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों के समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उनके सांसद बनने के बाद किसी भी ग्रामीण एरिया को नजरअंदाज नहीं होने दिया जाएगा।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top