logo
Latest

जो बार-बार छोड़ देते है पुराने क्षेत्र का हाथ, वो कैसे बदलेंगे हालात: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष


दो बार कर्मभूमि बदल चुके मनीष तिवारी जी जन्मभूमि का इमोशनल कार्ड नहीं चलेगा यहां
यह चंडीगढ़ है मनीष तिवारी के इमोशनल अत्याचार का नहीं होगा शिकार : मल्होत्रा

चंडीगढ़। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने कहा जो हाथ बार बार छोड़ देता हैं अपने लोकसभा क्षेत्र का साथ वो कैसे बदल सकता है चंडीगढ़ के हालात। मंगलवार को मल्होत्रा प्रदेश कार्यालय में जिलाध्यक्षों और मंडलाध्यों की बैठक में संबोधित कर रहे थे। बैठक में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के चाल चलन और चरित्र पर विचार रखते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि चंडीगढ़ में कांग्रेस के हाथ में कुछ नहीं लगेगा, यहां तो सिर्फ कमल का फूल खिलेगा।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी मनीष तिवारी चंडीगढ़ के हालात बदलने का दावा कर रहे हैं,जबकि इनका हाथ अपने पुराने संसदीय क्षेत्र का साथ छोड़कर नये संसदीय क्षेत्र को पकड़ने के लिए जाना जाता है। खुद पुराने कांग्रेस जो पार्टी की दशा और दिशा देखकर किनारा कर चुके हैं,वहीं आरोप लगा रहे हैं कि मनीष तिवारी चंडीगढ़ के हालात बदलनेनहीं आए,बल्कि अपने डूबते राजनीतिक हालात को सुधारने के लिए जन्मभूमि का इमोशनल ड्रामा कर रहे हैं।

दो कर्मभूमि बनाकर छोड़ने वाले मनीष तिवारी को चंडीगढ़ की जन्मभूमि पर पहले ही दिन से संकेत मिल चुके हैं कि चंडीगढ़ तुम्हारे इमोशनल अत्याचार को नहीं सहेगा। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अगर हिम्मत है तो आनंदपुर साहिब कि जनता से आंख मिला कर के आएं और वो वीडियो जारी करें कि वहां की जनता से इन्होंने वायदे किए थे, क्या वे पूरे कर दिये। आखिर हर बार तिवारी जी की क्या मजबूरी होती है कि नये संसदीय क्षेत्र में कूद पड़ते हैं।अव मनीष तिवारी अपने स्वर्गवासी पिताजी और माताजी का हवाला दे और चंडीगढ़ का बेटा होने की बात कहकर चुनाव लड़ने आए है। उन्होंने कहा कि मनीष तिवारी को कम से कम उनका नाम तो मत लो,क्योंकि उनका बेटा तो झूठ बोलने में माहिर हो गया है और उनकी आत्मा को बहुत दुख होता होगा कि उनका बेटा यह सोचता है। बैठक में प्रदेश महामंत्री हुकम चंद,अमित जिंदल,पूर्व महामंत्री सतिंदर सिंह उपस्थित रहे।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top