logo
Latest

रिपोर्ट कार्ड मांगने वालों को चार जून को जनादेश के साथ मिलेगी बैलेंस शीट : संजय टंडन


टंडन का तिवारी पर तंज : अपना संसदीय क्षेत्र छोड़कर भागने वाला मांग रहा है रिपोर्ट

चंडीगढ़ : भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को रिपोर्ट मांगने पर आईना दिखाया। उन्होंने कहा कि मुझ से रिपोर्ट कार्ड मांगने वाले को चार जून को जनादेश के साथ बैलेंस शीट मिलेगी। उन्होंने हैरानी जताई कि एक संसदीय क्षेत्र को छोड़कर दूसरे में भागना और अब तीसरी जगह आना वाला रिपोर्ट कार्ड मांग रहा है, जिसका कोई ठिकाना ही नहीं है। रविवार को पद यात्रा के दौरान संजय टंडन ने तिवारी पर जमकर हमला बोला। पद यात्रा सेक्टर-37, 38, 30, 40, ग्वाला कॉलोनी, कुम्हार कॉलोनी और खुड्डा अली शेर से होकर गुजरी। टंडन ने कहा कि तिवारी हताश हो चुके हैं और उन्हें चुनाव हारने का डर सता रहा है, इसलिए वह लोगों को गुमराह करने के लिए खोखली बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि दो संसदीय क्षेत्रों से भगौड़ा साबित हो चुके मनीष तिवारी अपनी गलतियां छिपाने के लिए तर्कहीन ब्यानों का सहारा ले चुके हैं।उन्होंने कहा कि तिवारी को खुली चुनौती दी कि चंडीगढ़ के लोग उनके काम और सेवा भाव से अच्छी तरह वाकिफ हैं और पहली जून को चंडीगढ़ की जनता वोट के जरिये समर्थन का फैसला कर देगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान उन्होंने गरीब व जरूरतमंद की मदद, तब वह किसी पद पर भी नहीं थे। उन्होंने अपने पिता बलराम जी टंडन के सेवा सिद्धांत को विरासत माना है और वे हमेशा लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करते हैं। हमेशा शहरवासियों के साथ खड़े हैं, जबकि तिवारी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा कि सिटी ब्यूटीफुल का मतदाता शिक्षित, समझदार है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल और उनके सेवाभाव के साथ पहली जून को रिकार्ड मतदान करेगा।

टंडन ने आरोप लगाया कि पिछले दो संसदीय क्षेत्र में तिवारी ने लोगों को बेसहारा छोड़ा है। श्री आनंदपुर साहिब गुरु नगरी में भी तिवारी जनसेवा नहीं कर पाए तो उनसे चंडीगढ़ में क्या उम्मीद की जा सकती है। चंडीगढ़ की जनता समझ चुकी है कि उनका 10 साल का रिपोर्ट कार्ड केवल भगौड़े का रहा है, इसलिए वह दोनों संसदीय क्षेत्रों का रिपोर्ट कार्ड पेश नहीं कर पा रहे हैं। जब जनता उनसे संसदीय क्षेत्र छोड़ने के सवाल का जवाब मांगती है तो वह उसे टाल देते हैं, इससे स्पष्ट है कि वे चंडीगढ़ को भी छोड़ने का प्लान एडवांस में बना चुके हैं।

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top