logo
Latest

तिवारी विकास में नहीं पलायन में रखते हैं विश्वास : संजय टंडन


पदयात्रा के जरिये भाजपा उम्मीदवार ने बताया विकसित चंडीगढ़ का विजन

धनास में मिला पदयात्रा को जनसमर्थन, पुष्प वर्षा के साथ लोगों ने संजय टंडन का किया स्वागत

चंडीगढ़ : भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी पर हमला बोला कि तिवारी विकास में नहीं बल्कि पलायन में विश्वास रखते हैं। उन्होंने चंडीगढ़ का रिपोर्ट मांगने पर आइना दिखाते हुए कहा कि 10 साल और इससे पहले हुए विकास कार्यों बारे चंडीगढ़ के पूर्व मेयरों ने रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत कर दिया है, अब मनीष तिवारी अपने संसदीय क्षेत्र लुधियाना और श्री आनंदपुर साहिब का रिपोर्ट कार्ड पेश करें।

मंगलवार को धनास में पद यात्रा के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ा। धनास के पंचमुखी हनुमान मंदिर से पद यात्रा शुरू हुई, जिसमें पार्टी में शामिल हुई हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। खास बात यह भी रही कि इसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल हुए। लोगों ने घर की छतों से संजय टंडन पर पुष्प वर्षा की। लोगों के उत्साह का संजय टंडन ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

उन्होंने मनीष तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे जनता को गुमराह कर रहे हैं, उनके पास शहर का विकास विजन नहीं है बल्कि वह 2029 के लिए पलायन की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं। जालंधर और श्री आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र छोड़ना इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

पदयात्रा अभियान के दौरान संजय टंडन ने सेक्टर-38 मार्केट में दुकानदारों से सीधा संवाद किया। इसके बाद पद यात्रा सेक्टर-38 मोटर मार्केट पहुंची। वहां से होते हुए सेक्टर-19, सेक्टर-26 सब्जी मंडी से होकर पद यात्रा गुजरी।

सेक्टर-38 मोटर मार्केट में पहुंचने पर संजय टंडन का जोरदार स्वागत हुआ। उन्होंने मोटर मार्केट की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। इसके साथ ही सेक्टर-19 मार्केट में भी व्यवस्थाएं बेहतर करने का वादा किया। वहीं सेक्टर-26 सब्जी मंडी में शैड और पार्किंग व्यवस्था सुधारने का आश्वासन देते हुए पहली जून को भाजपा को वोट देने का समर्थन मांगा।

ईडब्ल्यूएस मकानों को दिलाया जाएगा मालिकाना हक

धनास में पद यात्रा के दौरान संजय टंडन ने मकानों को लीज़ होल्ड टू फ्री होल्ड, हर गरीब के घर के सपने के अंतर्गत उनको पक्के मकान दिलवाना, ईडब्ल्यूएस मकानों का मालिकाना हक दिलवाने के वादे को भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में शामिल किया है। यही नहीं संकल्प पत्र में अफोर्डेबल हाउसिंग स्कीम के तहत चंडीगढ़ में मकान खरीदने में असमर्थ लोगों को मल्टीस्टोर अफोर्डेबल हाउसिंग स्कीम का प्रावधान करने का प्रयास किया जाएगा, वहीं मरला हाउसिंग के निर्माण को नियमित कराया जाएगा। पद यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि महिलाओं और युवाओं को स्वावलम्बी बनाना, खेलों की दृष्टि से चंडीगढ़ में खेलों के और बेहतर अवसर प्रदान करवाना उनकी प्राथमिकता है |

TAGS: No tags found

Video Ad

Ads


Top