logo
Latest

शिमला गढ़वाल सभा : उत्तराखंड की तरह हिमाचल की सभी सीटों पर भी भगवा लहरायेगे: महेंद्र भट्ट


देहरादून/शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने लोकसभा चुनाव प्रवास के दौरान शिमला लोकसभा के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की । इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की तरह हिमाचल की सभी सीटों पर भी भगवा लहराने और मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का दावा किया। साथ ही कहा कि विकास, संस्कृति, धर्म एवं जनसांख्कीय मुद्दों पर उत्तराखंड के ऐतिहासिक निर्णयों को हिमाचल में नही अपनाकर कांग्रेस की सुक्खू सरकार ने जनता के साथ अन्याय किया है।

हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर अपने 6 दिवसीय प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने शिमला सीट पर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में बैठकों एवं कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस अवसर पर गढ़वाल सभा के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा, उत्तराखंड के विकास और उसकी सांस्कृतिक, धार्मिक एवं जनसांख्कीय पहचान को लेकर भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं । जिनका अनुसरण देश के अनेकों राज्य कर रहे हैं और हिमाचल को भी करना चाहिए था । लेकिन यहां की कांग्रेस सरकार ने ऐसा नहीं करके देवभूमि हिमाचल की सनातनी जनता के साथ अन्याय किया है साथ ही कहा, कि देश में चल रही सुनामी अब उत्तराखंड से होते हुए हिमाचल पहुंच चुकी है , जिसका परिणाम यह होगा कि दोनो राज्यों की सभी 9 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है और मोदी जी तीसरी बार देश की कमान संभालने जा रहे हैं ।

इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त भट्ट,लोकसभा के सहप्रभारी संजय सूद, गढ़वाल महासभा के महासचिव सुशील उनियाल विश्वमोहन जोशी,महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री अंजना शर्मा,सुनील जोशी, प्रवासी प्रमुख गोविंद पिलख्वाल, कमलेंद्र सेमवाल, ललित पंत तथा गढ़वाल सभा की महिला मोर्चा सचिव मोनिका बिष्ट,माहेश्वरी कठेत सहित काफी संख्या में उत्तराखंडी उपस्थित रहे।

इससे पूर्व आज ही श्री भट्ट ने शिमला लोकसभा में पार्टी प्रत्याशी श्री सुरेश कश्यप के समर्थन में कुसुम्पटी ढली में सब्जी मंडी मार्केट में जनसंपर्क किया। इस दौरान उनके साथ मंडी के व्यापारी नेता श्री संजीव सूद,जिला उपाध्यक्ष एवम ट्रक यूनियन के अध्यक्ष श्री उमेश वर्मा के अलावा मण्डल अध्यक्ष श्री भारत भूषण, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री श्रीमती अंजना शर्मा, गुड़िया बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती रूपा शर्मा सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे। वहीं शिमला लोकसभा के कुसुम्पटी विधानसभा में भी उन्होंने पार्टी के मण्डल पदाधिकारीयों से भेंट कर चुनाव प्रबंधन पर चर्चा की। जिसमे शिमला जिला अध्यक्ष श्री प्रेम ठाकुर, मण्डल अध्यक्ष श्री भारत भूषण, महिला मोर्चा की नेत्री श्रीमती रूपा शर्मा, उत्तराखंड प्रवासी से ललित पंत जी सहित पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष कल शिमला में द इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियर के सेन्टर में आयोजिय कार्यक्रम में उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान संस्था के चेयरमैन श्री विश्वमोहन जोशी एवम उनकी टीम ने इंस्टीट्यूट से जुड़ी जानकारी उनसे साझा की। कार्यक्रम में श्री गोविंद पिलख्वाल,श्री ललित पंत, श्री कमलेंद्र सेमवाल तथा श्री सुनील जोशी भी उपस्थित रहे।

 

TAGS: No tags found

Video Ad



Top